Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

R Madhavan के बेटे ने गर्व से चौड़ा किया पिता का सीना, इस टूर्नामेंट में जीते 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल

R Madhavan के बेटे Vedaant Madhavan ने एक बार फिर अपने पिता का नाम रोशन किया है. इससे पहले भी वेदांत कई मेडल जीत चुके हैं.

Latest News
R Madhavan के बेटे ने गर्व से चौड़ा किया पिता का सीना, इस टूर्नामेंट में जीते 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल

R Madhavan son Vedaant 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर आर.माधवन (R Madhavan) के बेटे वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) ने पिता को फिर से गर्व महसूस कराया है. वेदात ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 (Khelo India Youth Games 2023) में सात मेडल जीते हैं. जी हां, वेदांत ने टूर्नामेंट में पांच गोल्ड मेडल और दो सिल्वर मेडल जीते हैं. माधवन ने ट्विटर पर मेडल के साथ अपने बेटे की तस्वीरें साझा की हैं. उनका ये सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में आ गया है.

आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 में सात पदक जीते हैं। वेदांत ने टूर्नामेंट में पांच स्वर्ण पदक और दो रजत पदक जीते हैं। माधवन ने ट्विटर पर अपने पदकों के साथ अपने बेटे की तस्वीरें साझा कीं और अपने प्रशंसकों के साथ इस खुशी के मौके को मनाया।

आर माधवन के बेटे वेदांत राष्ट्रीय स्तर के तैराक हैं. माधवन ने ट्वीट कर बेटे की जीत पर खुशी जाहिर की है. उनके इस पोस्ट पर सिने जगत से लेकर खेल जगत की हस्तियों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वेदांत इस टूर्नामेंट में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम का हिस्सा था.

आर माधवन ने ट्वीट कर बताया कि उनके बेटे वेदांत ने 100 मीटर, 200 मीटर और 1500 मीटर में गोल्ड मेडल जीता है. इसके साथ ही 400 मीटर और 800 मीटर स्विमिंग में उसने सिल्वर मेडल जीता. उन्होंने लिखा कि वो बहुत ही गर्व महसूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Cannes 2022 में भारत का जलवा, R Madhavan की फिल्म को 10 मिनट तक मिला स्टैंडिंग ओवेशन

माधवन अपने बेटे वेदांत के सबसे बड़े चीयरलीडर रहे हैं. एक्टर ने अक्सर कहा है कि उन्हें अपने बेटे पर बहुत गर्व है. पिछले साल भी वेदांत ने अपनी जीत के लिए कई बार सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें डेनिश ओपन में गोल्ड मेडल भी शामिल था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement