Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raghav Juyal ने Shehnaaz Gill संग रोमांटिक रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'दुख होता है, बेचारी'

Raghav Juyal ने Shehnaaz Gill को डेट करने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपनी फीलिंग्स बयां करते हुए दुख भी जाहिर किया है.

Raghav Juyal ने Shehnaaz Gill संग रोमांटिक रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'दुख होता है, बेचारी'

Raghav Juyal On Dating Rumors With Shehnaaz Gill: शहनाज गिल पर बोले राघव जुयाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डांसर से एक्टर बने राघव जुयाल (Raghav Juyal) हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी जोड़ी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ बनी थी. दोनों स्क्रीन पर इतने अच्छे दिखाई दिए कि दोनों की डेटिंग को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों की बढ़ती नजदीकियों को लेकर दावे भी किए गए. वहीं, अब इन खबरों पर राघव जुयाल ने चुप्पी तोड़ी है और शहनाज संग रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है.

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन के दौरान शहनाज और राघव की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही थी. फिल्म रिलीज के बाद तो दोनों को रोमांस की अफवाहें और तेज हो गईं. वहीं, अब राघव ने इस पूरे मामले पर सच्चाई जाहिर की है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए डेटिंग की अफवाहों को 'फालतू की चीजें' बताया है. उन्होंने कहा कि ये दावे बेकार हैं, इनमें कोई सच्चाई नहीं है. राघव कहते हैं कि 'भाई ने उसको बोला और उसका मेरे पे चल रहा है'.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ही नहीं, सोनम बाजवा ने भी देखे हैं ऐसे बुरे दिन, दिल की बात सुनकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मन भर जाएगा

राघव ने बताया कि शहनाज के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग जरूर है लेकिन वो शहनाज को डेट नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा 'शहनाज की दिक्कत ये है कि उसने बिग बॉस किया है. ऑडिएंस तीन महीने इस तरह डूब गई थी कि उनके लिए ये सब ड्रग्स बन गया था. वो ड्रग्स का वही डोज शो खत्म होने के बाद भी बार- बार चाहते हैं. मैंने उसके अलावा दूसरे लोगों को साथ भी टाइम स्पेंड किया है लेकिन नाम उसके साथ ही जोड़ा जाता है. मुझे नहीं पता ये सब क्या है. दुख होता है, बेचारी'.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने पहली फिल्म के बाद ही खरीद लिया नया घर, फोटो शेयर कर 'सना बेबी' ने फैंस को कहा शुक्रिया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement