Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सामने आया Rajkumar Rao के वेब शो गन्स एंड गुलाब्स का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

राजकुमार राव(Rajkumar Rao) के आगे वाले शो गन्स एंड गुलाब्स(Guns & Gulabs) में एक्टर का फर्स्ट लुक रिवील हो गया है. इस दौरान वह पुराने हीरो की तरह एक्शन करते दिख रहे हैं.

सामने आया Rajkumar Rao के वेब शो गन्स एंड गुलाब्स का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Rajkumar Rao

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजकुमार राव(Rajkumar Rao) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों और सीरीज को लेकर व्यस्त चल रहे थे. वहीं, हाल ही में एक्टर ने अपनी आने वाली वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब्स(Guns & Gulabs) को लेकर अपडेट शेयर किया है. जिसमें राजकुमार राव की पहली झलक देखने को मिली है. वहीं, इसको लेकर एक्टर के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

दरअसल, राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने आने वाले शो गन्स ऑफ गुलाब्स का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है. इस दौरान एक्टर अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में राजकुमार राव बंदूक लिए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह 90 के दशक के हीरो की याद दिला रहे हैं. इस दौरान वह वही ओल्ड फैशन वाली जैकेट और लुक में दिखाई दे रहे हैं. 

दुलकर सलमान की भी दिखी पहली झलक

फिल्म में राजकुमार के साथ कई और कलाकार भी नजर आने वाले हैं. उनके साथ दुलकर सलमान भी फिल्म में एक अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. एक्टर भी एक दम हैंडसम अवतार में दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- राजकुमार राव ने बीवी संग कीचड़ में नहाकर मनाई शादी की 1 मंथ वेडिंग एनिवर्सरी

2 अगस्त को रिलीज होगा ट्रेलर

इस वीडियो को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा है-मैं इस इनक्रेडिबल दुनिया को आपके साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. गन्स एंड गुलाब मैं मनोरंजन की दुकानें लेकर आ रहे हैं राज एंड डीके,ट्रेलर आउट 2 अगस्त को. 

फैंस हुए एक्साइटेड

वहीं, फैंस इस वीडियो को देख काफी एक्साइटेड हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई मस्त लग रहा है, बहुत बढ़िया. वहीं, अन्य ने लिखा- वाव क्या कास्ट है, 4 बेहतरीन एक्टर एक ही फ्रेम में. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- सुपर्ब राजकुमार सर. 

ये भी पढ़ें- Rajkumar Rao ने खरीदा Janhvi Kapoor का आलीशान घर, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

स्त्री में भी नजर आएंगे राजकुमार

वहीं, राजकुमार राव का यह नेटफ्लिक्स शो एक्शन से भरपूर है. यह सीरीज 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.  इसके अलावा वह जल्द ही स्त्री 2 में नजर आएंगे. जिसको लेकर वह तैयारी में जुटे हुए हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement