Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gandhi Godse: Ek Yudh के मेकर Rajkumar Santoshi को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा

Gandhi Godse: Ek Yudh फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म के डायरेक्टर Rajkumar Santoshi को अब जान से मारने की धमकी मिली है. जानें मामला.

Latest News
Gandhi Godse: Ek Yudh के मेकर Rajkumar Santoshi को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा

rajkumar santoshi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rajkumar Santoshi: फिल्म 'गांधी गोडसे एक युद्ध' (Gandhi Godse: Ek Yudh) बीते कई दिनों से सुर्खियों में है. कुछ दिन पहले मुंबई के एक थिएटर में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान हंगामा हो गया था. स्क्रीनिंग से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया में बैठे कुछ अज्ञात लोग उठे और फिल्म का विरोध करने लगे. उन्होंने काले झंडे दिखाते हुए जोर-जोर से 'गांधी जिदाबाद' के नारे लगाने लग गए. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और सुरक्षा की मांग की है.

दरअसल राजकुमार संतोषी की फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद इस पर विवाद छिड़ गया. फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है. मध्य प्रदेश के बाद मुंबई में भी इस फिल्म का जमकर विरोध हुआ था. मुंबई के एक थिएटर में फिल्म 'गांधी गोडसे एक युद्ध की स्क्रीनिंग के दौरान हंगामा हो गया. यहां स्क्रीनिंग से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया में बैठे कुछ अज्ञात लोग उठे और फिल्म का विरोध करने लगे. प्रदर्शनकारियों ने उन्होंने काले झंडे दिखाते हुए जोर-जोर से गांधी ज़िंदाबाद' के नारे लगाए.

इसके अलावा डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को मौत की धमकी मिली. उन्होंने इस घटना के बाद मुंबई पुलिस से अतिरिक्त सुरक्षा का अनुरोध किया उन्होंने लेटर में लिखा, 'कुछ अज्ञात लोगों से मुझे इस फिल्म के लिए रिलीज और प्रचार रोकने के लिए कई धमकियां मिली. मैं असुरक्षित महसूस करता हूं. अगर ऐसे लोगों को रिहा कर दिया गया तो मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को गंभीर क्षति और चोट लग सकती है.'

ये भी पढ़ें: Gandhi Godse Teaser: गांधी गोडसे का टीजर हुआ रिलीज, अब पर्दे पर होगी विचारों की जंग

क्यों हो रहा फिल्म का विरोध 

विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि फिल्म में महात्मा गांधी को नीचा दिखाया गया है जबकि उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे का महिमामंडन किया गया है. इस कारण ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

मुंबई में ये बवाल तब हुआ जब स्टेज पर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी, एक्टर दीपक अंतानी और फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर ललित श्याम टेकचंदानी भी मौजूद थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement