Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bollywood का ये फेमस कपल कर रहा था रोमांस, लीक हो गया प्राइवेट वीडियो, जमकर हो रहा वायरल

Rajkummar Rao और उनकी वाइफ Patralekha का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपल रोमांस करते नजर आया. उनका ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि Farah Khan ने शेयर किया.

Latest News
Bollywood का ये फेमस कपल कर रहा था रोमांस, लीक हो गया प्राइवेट वीडियो, जमकर हो रहा वायरल

rajkummar rao and patralekhaa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने साल 2021 में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा चटर्जी (Patralekha) के साथ शादी कर ली थ. दोनों बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल हं और उनकी जोड़ी की काफी फैन फॉलोइंग है. इसी बीच कपल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो रोमांस करते नजर आए. उनका ये प्राइवेट मूमेंट (Rajkummar Rao and Patralekha romantic video) किसी और ने नहीं बल्कि फिल्ममेकर फराह खान ने शेयर किया है. आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला. 

राजकुमार राव और पत्रलेखा निर्देशक फराह खान के करीबी दोस्त हैं. हाल ही में सभी लोग एक मजेदार नाइट आउट पर थे. यहां राज और पत्रलेखा एक-दूसरे के साथ रोमांस करते देखे गए. हालांकि जल्द ही एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और भाई साकिब ने उन्हें रोक दिया. फराह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये मजेदार वीडियो पोस्ट किया जिसने फैंस का दिल जीत लिया है.

फराह खान ने लिखा 'पागल दोस्तों राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ पागल रात. उन्होंने कहा कि यह लंबे समय तक नहीं चलेगा.' फराह खान ने अपने दोस्तों के पागलपन का भरपूर आनंद लिया. पत्रलेखा ने फराह की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, 'लव यू.' वहीं राजकुमार राव ने भी लिखा 'लव यू मैडम.'

ये भी पढ़ें: शादी पर सबसे महंगा मंगलसूत्र पहनने वाली 12 एक्ट्रेस

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 15 नवंबर 2021 को सात फेरे लिए थे. इसके बाद राजकुमार ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल एकाउंट पर भी शेयर की थीं. बॉलीवुड का ये क्यूट कपल अक्सर अपनी फोटोज शेयर करता रहता है. कपल जल्द अपनी शादी की दूसरी सालगिराह मनाने वाला है. 

ये भी पढ़ें: PHOTOS: किसी ने पत्नी से भरवाया मांग में सिंदूर, किसी ने बदल दिए वचन

पत्रलेखा और राजकुमार राव ने आधिकारिक तौर पर साल 2010 में डेटिंग शुरू की. दोनों ने सिटी लाइट्स नाम की फिल्म में साथ काम किया और 11 साल डेट किया. उनकी शादी में सबसे खास बात ये रही कि एक्टर ने वाइफ पत्रलेखा के हाथों से अपने माथे पर सिंदूर लगवाया था. उनका ये खूबसूरत लम्हा काफी वायरल हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement