Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant: पति आदिल संग मां जया का पार्थिव शरीर लेकर घर पहुंचीं राखी, कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार

Rakhi Sawant अपने पति Adil Durrani संग मां जया भेड़ा (Jaya Bheda) के पार्थिव शरीर को लेकर घर पहुंच चुकी हैं.

Latest News
Rakhi Sawant: पति आदिल संग मां जया का पार्थिव शरीर लेकर घर पहुंचीं राखी, कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant Mother Died: राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया भेड़ा (Jaya Bheda) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. वे लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों से लड़ रही थीं. हालांकि, शनिवार शाम ये सिलसिला भी थम गया. मल्टीपल ऑर्गन फेल होने के कारण जया भेड़ा जिंगदी से जंग हार गईं. इधर, मां के जाने के बाद एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है. राखी रोते-बिलखते अपने पति आदिल (Adil Durrani) संग मां जया भेड़ा के पार्थिव शरीर को लेकर घर पहुंच चुकी हैं. अब बस कुछ ही देर में अंतिम संस्कार शुरू होगा.

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज सामने आ रहे हैं जिसमें राखी नम आंखों के साथ अपनी मां के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस में ले जाती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान आदिल भी उनके साथ नजर आए. राखी मां को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पा रही हैं. उनकी जुबान पर बस एक ही शब्द अटका है, 'मम्मी.'

यहां देखें वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: मां के निधन पर बिलख-बिलखकर रोने लगी राखी सावंत, झकझोर देगा वीडियो

राखी सावंत की मां जया भेड़ा के अंतिम संस्कार में टीवी इंडस्ट्री के भी कई सितारे पहुंचे हैं. रश्मि देसाई, फराह खान से लेकर संगीता जैसी एक्ट्रेस ने राखी सावंत को संभाला. इस दौरान एक्ट्रेस के भाई भी मां के चले जाने पर फूट-फूटकर रोते नजर आए. 

जया भेड़ा लंबे समय से कैंसर से लड़ रही थीं. उनका इलाज कराने के लिए मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) से लेकर सलमान खान (Salman Khan), सोहेल खान (Sohail Khan) तक ने मदद की थी. हालांकि, तमाम कोशिशों के बाद भी वे इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर चली गईं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement