Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant Mother Funeral: मां की अंतिम विदाई पर फट पड़ा राखी का कलेजा, पत्नी को संभालते नजर आए आदिल

Rakhi Sawant Mother Funeral: मां जया भेड़ा (Jaya Bheda) के जाने के बाद राखी सावंत बुरी तरह टूट गई हैं.

Latest News
Rakhi Sawant Mother Funeral: मां की अंतिम विदाई पर फट पड़ा राखी का कलेजा, पत्नी को संभालते नजर आए आदिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant Mother Died: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी मां जया भेड़ा (Jaya Bheda) के जाने के बाद बुरी तरह टूट गई हैं. जया भेड़ा ने बीते शनिवार को जुहू के सिटीकेयर अस्पताल में आखिरी सांस लीं. वे लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों से जंग लड़ रही थीं. शनिवार को मल्टीपल ऑर्गन फेल होने के कारण जया भेड़ा ये जंग हार गईं. इधर, अपनी मां के जाने के बाद राखी और उनके भाई का रो-रोकर बुरा हाल है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी अपनी मां के लिए अंतिम प्रार्थना करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस की हालत देख पति आदिल (Adil Durrani) उन्हें संभालते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: पति आदिल संग मां जया का पार्थिव शरीर लेकर घर पहुंचीं राखी, कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार

 

 

 

बता दें कि जया भेड़ा पिछले काफी समय से ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही थीं. इससे पहले उनका कैंसर का ऑपरेशन भी हुआ था. उस वक्त सलमान खान (Salman Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) ने राखी सांवत की मां के इलाज के लिए मदद की थी.

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: मां के निधन पर बिलख-बिलखकर रोने लगी राखी सावंत, झकझोर देगा वीडियो

वहीं, बीते कई दिनों से एक्ट्रेस अपनी मां की बिगड़ी हालत को लेकर काफी परेशान नजर आ रही थीं. मां के जाने के बाद राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके आखिरी पलो का एक दिल झकझोर देने वाला वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में जया भेड़ा बड़ी मुश्किल से सांस लेती दिखाई दीं.

यहां देखें वीडियो-

वहीं, राखी उनके पास जमीन पर बैठी हुई अपनी मां को और दर्द ना देने की दुआ कर रही हैं. वीडियो में राखी सावंत फूट-फूटकर रोते हुए बार-बार बस एक ही प्रार्थना कर रही हैं कि है ईश्वर मेरी मां को और दर्द मत दो.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement