Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant Mother: मौत से पहले ऐसी थी राखी की मां की हालत, अंतिम पलों का Video देख कांप उठेगी रूह

Rakhi Sawant Mother Died: राखी सावंत ने अस्पताल से अपनी मां के अंतिम पलों का एक वीडियो शेयर किया है.

Latest News
Rakhi Sawant Mother: मौत से पहले ऐसी थी राखी की मां की हालत, अंतिम पलों का Video देख कांप उठेगी रूह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant Mother Died: हमेशा अपनी बातों से लोगों को हंसाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज खुद बुरी तरह टूट गई हैं. राखी सावंत की मां जया भेड़ा (Jaya Bheda) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. वे लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों से लड़ रही थीं. हालांकि, शनिवार शाम ये सिलसिला भी थम गया. मल्टीपल ऑर्गन फेल होने के कारण जया भेड़ा जिंगदी से जंग हार गईं. इधर, मां के जाने के बाद एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है.

इस बीच राखी सावंत ने अस्पताल से अपनी मां के अंतिम पलों का एक दिल झकझोर देने वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जया भेड़ा अस्पताल के बेड पर लेटी हुई बड़ी मुश्किल से सांस लेती नजर आ रही हैं. वहीं, राखी उनके पास जमीन पर बैठी हुई अपनी मां को और दर्द ना देने की दुआ कर रही हैं. वीडियो में राखी सावंत फूट-फूटकर रोते हुए बार-बार बस एक ही प्रार्थना कर रही हैं कि है ईश्वर मेरी मां को और दर्द मत दो. 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: मां के निधन पर बिलख-बिलखकर रोने लगी राखी सावंत, झकझोर देगा वीडियो

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में राखी सावंत ने लिखा है, 'आज मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया और मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा. आई लव यू मां, आपके बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा और कौन मुझे गले लगाएगा मां...अब मैं क्या करूं...कहां जाउं...'

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant की मां का हुआ निधन, पति Adil Durrani ने किया कन्फर्म

इधर, दर्द भरे इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी की रूह कांप उठी है. फैंस से राखी की ऐसी हालत देखी नहीं जा रही है. वीडियो पर कमेंट करते हुए नेटिजन्स के साथ-साथ कई बड़े सितारों ने राखी को हिम्मत बनाए रखने की सलाह दी है. 

कब होगा अंतिम संस्कार?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी की मां जया भेड़ा का अंतिम संस्कार नगरपालिका ईसाई कब्रिस्तान ओशिवारा अंधेरी पश्चिम में दोपहर 12 बजे होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement