Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aadil Khan संग विवाद के बीच Rakhi Sawant-Sherlyn Chopra का हुआ पैचअप, वीडियो देख लोग बोले- ड्रामा है सब

एक्स पति आदिल(Aadil Khan Durrani) संग विवाद के बीच बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi sawant) को हाल ही में शर्लिन चोपड़ा(Sherlyn Chopra) के साथ देखा गया है.

Latest News
Aadil Khan संग विवाद के बीच Rakhi Sawant-Sherlyn Chopra का हुआ पैचअप, वीडियो देख लोग बोले- ड्रामा है सब

Rakhi Sawant Sherlyn Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi sawant) अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. वहीं, हाल ही में राखी मक्का मदीना गई थीं और उन्होंने वहां पहुंच कर अपना पहला उमराह किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस भारत वापस लौट आई हैं और इस दौरान वह बुर्का पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं, सभी जानते हैं कि बीते काफी वक्त से एक्ट्रेस और उनके एक्स पति आदिल(Aadil Khan Durrani) संग विवाद चल रहा था. इस बीच शर्लिन चोपड़ा ने भी राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी का साथ दिया था और जिससे राखी संग काफी विवाद हुआ था. इन विवादों के बीच राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा(Sherlyn Chopra)एक साथ नजर आ रही हैं और दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आ रही हैं. दोनों का कहना है कि उन्होंने पैचअप कर लिया है. वहीं इस वीडियो में राखी सावंत शर्लिन के लिए गिटार लेकर गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. राखी ने चुरा लिया है तुमने गाना गाया है. वहीं, वीडियो में शर्लिन राखी के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant: मां Jaya Bheda के निधन के बाद Salman Khan ने किया राखी सावंत को फोन, भाई राकेश ने कही ये बात

इस अंदाज में दिखीं राखी और शर्लिन

इस दौरान राखी सावंत ब्लैक कलर के बुर्का में दिखा दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बोल्ड मेकअप किया हुआ है और गोल्डन कलर की ज्वेलरी पहनी हुई है. इसके साथ ही शर्लिन चोपड़ा पिंक कलर की मिनी ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप किया है.

वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि दोनों नोटंकी हैं. एक यूजर ने लिखा- उमराह करके ये क्या कर रही है, सब कुछ फेक है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- लगता है उमराह का असर खत्म हो गया है. एक और यूजर ने लिखा- ये लोगों को पागल बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant को पति Adil Khan ने दी तलाक की धमकी, एक्ट्रेस ने 'घर तोड़ने वाली लड़की' पर किया खुलासा

राखी और आदिल के बीच काफी वक्त से चल रहा है विवाद

आपको बता दें कि बीते दिनों शर्लिन ने राखी सावंत के उमराह करने और खुद को फातिमा बताने को लेकर कहा थी कि वो झूठी मुसलमान है. वहीं, आदिल खान दुर्रानी संग विवाद पर शर्लिन ने राखी के पति का साथ दिया था और अचानक से दोनों को साथ देखकर लोग काफी हैरान है. वहीं, आपको बता दें कि हाल ही में आदिल जेल से बाहर आए हैं. राखी सावंत ने उन पर मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जिसके बाद आदिल कुछ महीनों के लिए जेल गए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement