Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत का हुआ मिसकैरेज, एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं 'प्रेग्नेंट थी किसी ने यकीन नहीं किया'

Rakhi Sawant को लेकर एक और शॉकिंग खबर सामने आई है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वे प्रेग्नेंट थीं लेकिन किसी ने उनकी बात पर यकीन नहीं किया.

Latest News
Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत का हुआ मिसकैरेज, एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं 'प्रेग्नेंट थी किसी ने यकीन नहीं किया'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है कि वे अब से करीब 7 महीने पहले आदिल संग कोर्ट मैरिज और निकाह कर चुकी हैं. इन सब के बीच अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने चौंका देने वाला खुलासा कर दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, पीछले कई दिनों से राखी सावंत की प्रेग्नेंसी (Rakhi Sawant Pregnancy) को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस इन खबरों से मुंह मोड़ती नजर आईं. मामले को लेकर एशियन न्यूज इंटरनेशनल (ANI) ने राखी सावंत से 44 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होने को लेकर सवाल पूछा तो एक्ट्रेस 'नो कमेंट्स' बोलकर आगे बढ़ गईं. अब आखिरकार एक्ट्रेस ने इसे लेकर भी चुप्पी तोड़ दी है. 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant लव जिहाद की बात सुनकर भड़कीं? पति Adil Durrani के सामने कह डाली ऐसी बात

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की. उन्होंने राखी सावंत की एक तस्वीर के साथ 'मिसकैरेज' शब्द का इस्तेमाल किया. इसी के साथ मामले को लेकर जानकारी देते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा , 'राखी सावंत हमेशा हमें हंसाती हैं और हम उन्हें हमेशा लाइटली लेते हैं लेकिन बेहद दुख की बात है कि पिछले कुछ समय में वे काफी दर्द से गुजरी हैं. अपनी मां की तबीयत की जानकारी शेयर करने के साथ ही राखी ने मिसकैरिज की दुखद खबर भी शेयर की. उन्होंने मुझे फोन पर बताया, 'हां भाई, मैं प्रेग्नेंट थी और ये बात मैंने बिग बॉस मराठी (Bigg Boss Marathi) में भी बताई थी लेकिन हर किसी को ये एक मजाक लगा और किसी ने इस बात को सीरियस नहीं लिया.'

 

 

बता दें कि बिग बॉस मराठी सीजन 4 (Bigg Boss Marathi Season 4) के दौरान एक्ट्रेस इसे लेकर बात करती नजर आईं थीं हालांकि, उस वक्त किसी ने भी इसे सीरियसली नहीं लिया था. इधर, अब इस बात के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

Rakhi Sawant Miscarriage

यह भी पढ़ें- क्या Salman Khan के डर से आदिल ने कबूली थी शादी, राखी बोलीं 'भाई ने मेरा घर बसा दिया'

विरल भयानी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये महिला लाइमलाइट में रहने के लिए कुछ भी कर सकती है, पब्लिक का मजाक बनाकर रखा है' तो दूसरे ने लिखा, 'राखी सावंत एक नंबर की झूठी इंसान है. इसपर यकीन ना ही किया जाए तो बेहतर है.' वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा, 'कहां-कहां से कंटेंट लाती है, ये अब खुद का मजाक बनवा रही है और कुछ नहीं.' इन सब के अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'एक नया झूठ और एक नया नाटक. अब ये वाकई कभी सच भी बोलेगी तो किसी को यकीन ही नहीं होगा.'

गौरतलब है कि 'बिग बॉस मराठी सीजन 4' में राखी ने विनर ना बनकर पैसे लेकर वापस आने का फैसला किया. वहीं, शो से बाहर आते ही एक्ट्रेस ने आदिल खान दुर्रानी संग अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था.  उनकी शादी को फेक बताए जाने के कारण और आदिल दुर्रानी के इससे इंकार के चलते राखी कई दिनों तक परेशान नजर आईं. हालांकि, अब आदिल खान दुर्रानी ने भी राखी के साथ अपनी शादी को एक्सेप्ट कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement