Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sajid Khan पर आरोप लगाने वाली लड़कियां खुद न्यूड होकर... Rakhi Sawant ने कह डाली चौंकाने वाली बात

Sajid Khan पर लग रहे Sexual Harassment के आरोपों पर Rakhi Sawant ने कुछ ऐसा कह डाला है कि सभी हैरान रह गए हैं. वो साजिद के सपोर्ट में खड़ी दिखाई दीं.

Latest News
Sajid Khan पर आरोप लगाने वाली लड़कियां खुद न्यूड होकर... Rakhi Sawant ने कह डाली चौंकाने वाली बात

Rakhi Sawant, Sajid Khan: राखी सावंत, साजिद खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) इन दिनों बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आ रहे हैं. वहीं, वो जैसे ही इस शो में पहुंचे, वैसे ही उन पर 4 साल पहले लगे चौंकाने वाले यौन शोषण (Sexual Harassment) के आरोप फिर सुर्खियों में आ गए हैं. साजिद पर लगभग 10 महिलाओं ने भद्दी हरकत के आरोप लगाए थे. जहां एक तरफ साजिद को चारों तरफ से क्रिटिसिज्म झेलना पड़ रहा है वहीं, दूसरी तरफ उनके सपोर्ट में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) खड़ी नजर आ रही हैं. उन्होंने तो उल्टा उन लड़कियों की क्लास लगा डाली को साजिद के खिलाफ आगे आई हैं.

Sajid Khan की 4 सालों से ऐसी है हालत

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो साजिद खान को लेक पपराजी से बात करती दिख रही हैं. वो कहती हैं कि 'सारी दुनिया एक तरफ हो जाए, फिर भी मैं अकेले खड़े होकर साजिद खान को सपोर्ट करूंगी. मैं उनके लिए इसलिए खड़ी रहूंगी क्योंकि अभी कर उन पर लगे आरोप 4 साल से साबित नहीं हुए हैं लेकिन इन सालों में उनका करियर तबाह हो गया है. उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है... वो डिप्रेशन में हैं'.

ये भी पढ़ें- Sajid Khan ने कहा टॉप ऊपर करो... एक्ट्रेस बोलीं- उसने कमरे में बुलाकर की ऐसी घिनौनी हरकत

Rakhi Sawant ने किया सपोर्ट

राखी ने एक गाना याद दिलाते हुए कहा- 'जिसका कोई नहीं उसका खुदा है यारों... खुदा ने मुझे बनाया है और मैं उनके सपोर्ट के लिए खड़ी रहूंगी. अगर उनका गुनाह साबित हो गया तो मैं भी चप्पल लेकर खड़ी रहूंगी क्योंकि किसी भी लड़की के साथ गलत नहीं होना चाहिए'.

यह भी पढ़ें- Sherlyn Chopra ने साजिद खान पर लगाया घिनौना आरोप, जानकर रह जाएंगे हैरान

उल्टा लड़कियों पर लगाया आरोप

इसके बाद राखी ने उन महिलाओं की भी क्लास लगा डाली जिन्होंने साजिद पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. राखी ने कहा- 'जिन-जिन लड़कियों ने भी साजिद पर आरोप लगाए हैं उनका आप बैकग्राउंड चेक कीजिए. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखिए... पूरी तरह न्यूड होकर सोशल मीडिया पर दिखती हैं... ये फिल्म पाने के लिए क्या-क्या नहीं कर सकती हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement