Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'KL Rahul कौन है' Rakhi Sawant के मुंह से निकल गई ऐसी बात, वीडियो देख लोगों ने लगा दी क्लास

Rakhi Sawant सुर्खियों में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. उनका अब एक Video सामने आया है जिसमें वो पूछ रही हैं KL Rahul कौन है. देखें रिएक्शन.

'KL Rahul कौन है' Rakhi Sawant के मुंह से निकल गई ऐसी बात, वीडियो देख लोगों ने लगा दी क्लास

Rakhi Sawant KL Rahul 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियों में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. बीते कई दिनों से उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उथल पुथल देखने को मिल रही है. पहले उनकी मां का निधन और फिर उन्होंने पति आदिल (Adil Khan Durrani) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके चलते वो सलाखों के पीछे हैं. वहीं इन सबके बाद एक्ट्रेस फिर से काम पर वापस लौट गईं और कुछ दिन पहले उनका एक म्यूजिक वीडियो (Rakhi Sawant new music video) भी रिलीज हुआ जिसमें उनकी पर्सनल जिंदगी को दिखाया गया. वहीं अब राखी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. राखी ने इस वीडियो में पूछा केएल राहुल (KL Rahul) कौन हैं. इसपर ही लोग भड़क गए.

पपाराजी पेज विरल भयानी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी सावंत को एयरपोर्ट पर देख गया. इस वीडियो में कार पार्किंग एरिया में राखी पपाराजी से बात करती हुई नजर आईं. इस दौरान एक कैमरामैन ने कहा गाड़ी में केएल राहुल हैं तो इसपर राखी बोल बैठीं 'कौन केएल राहुल'. हालांकि उन्हें याद आया और बोलीं, 'हां सुनील शेट्टी जी के दामाद.' बस फिर क्या था वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. आप भी देखें Video. 

ये भी पढ़ें: '50 रुपये काटो overacting के', सॉन्ग के लॉन्च पर फूटफूटकर रोने लगीं Rakhi Sawant, लोगों ने लगा दी क्लास

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में राखी को जमकर लोगों ने ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा 'अच्छा है केएल राहुल ने कार का शीशा नीचे नहीं किया.' दूसरे यूजर ने लिखा 'ये आंटी कौन है'. एक और ने लिखा 'वो जानता भी नहीं होगा कि तू कौन है.'

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant: तीसरी शादी करने जा रही हैं राखी सावंत? नए 'दूल्हे' के साथ Video Viral

वहीं कई लोग रमजान का महीना शुरू होने पर राखी सावंत के रोजा रखने वाली बात को लेकर भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने 2022 में छुपकर शादी कर ली थी. जनवरी 2023 में इसका खुलासा हुआ था. शादी से पहले, राखी सावंत ने इस्लाम धर्म अपना लिया था और अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement