Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant मांग रही थी बुर्ज खलीफा, बॉयफ्रेंड Adil Durrani ने दे दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए लोग

Rakhi Sawant-Adil Durrani की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं. अब एक वीडियो सामने आया है, जहां राखी अपने बॉयफ्रेंड से बुर्ज खलीफा मांगती हुई नजर आ रही हैं.

Rakhi Sawant मांग रही थी बुर्ज खलीफा, बॉयफ्रेंड Adil Durrani ने दे दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए लोग

Rakhi Sawant and Adil Khan : राखी सावंत और आदिल खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant-Adil Durrani: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) कई मौकों पर एक साथ नजर आते हैं. उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं. हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बुर्ज खलीफा के सामने डांस करती नजर आ रही थीं, वहीं डांस करते हुए उन्होंने बुर्ज खलीफा की डिमांड की, उनके बॉयफ्रेंड ने बुर्ज खुलीफा तो नहीं दिलाई, मगर जिस चीज को आदिल, राखी के सामने लेकर आए, उसे देखने के बाद राखी सांवत काफी खुश हो गईं.

ये भी पढ़ें -  KBC 14: Amitabh Bachchan के सवालों में पास हुए Aamir Khan, जीत ली है चौंकाने वाली रकम?

 

वीडियो में नजर आ रहा है कि ब्लैक ड्रेस में राखी सावंत डांस करती नजर आ रही हैं और बुर्ज खलीफा की डिमांड कर रही हैं. तभी उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें हीरों का हार गिफ्ट किया, जिसे देखने के बाद राखी सावंत काफी खुश हो जाती हैं. इस वीडियो को देखने के फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स आदिल की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - Rakhi Sawant ने ऐसा क्या देखा जो आ गया जबरदस्त गुस्सा, वीडियो हुईं वायरल

राखी ने रितेश से अलग होने के बाद आदिल को डेट करना शुरू किया. राखी और रितेश बिग बॉस 15 में साथ नजर आए थे. उन्होंने रितेश से तलाक के लिए अर्जी दी. बाद में यह सामने आया कि उनकी कथित पहली पत्नी ने उनके खिलाफ मामला दायर किया है, और राखी ने ऐलान किया अब कि तलाक की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि उनकी शादी वैध नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement