Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakul Preet Singh का Pasoori गाने पर धमाकेदार डांस देखकर बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने कर दिया ऐसा कमेंट

Rakul Preet Singh Dance Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में उनके धमाकेदार डांस की दुनिया दीवानी हुई पड़ी है.

Latest News
Rakul Preet Singh का Pasoori गाने पर धमाकेदार डांस देखकर बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने कर दिया ऐसा कमेंट

Rakul Preet Singh Rocking Dance Video : रकुल प्रीत सिंह का वायरल डांस वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rakul Preet Singh Dance Video: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी सोशल मीडिया एपीरिएंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. अब अभिनेत्री का एक और पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है. शुक्रवार को उन्होंने शे गिल (Shae Gill) और अली सेठी (Ali Sethi) के मशहूर गाने पसूरी (Pasoori) पर डांस करते हुए एक वीडियो फैंस के बीच शेयर किया है. रकुल प्रीत सिंह ने वीडियो कैप्शन में लिखा, अपने मौजूदा पसंदीदा गाने को लेकर ऐसा फील कर रही हूं." सेलिब्रिटी डांस कोच डिंपल कोटेचा को शुक्रिया देते हुए, रकुल प्रीत ने लिखा: "इस गाने में बेस्ट करने के लिए शुक्रिया डिंपल कोटेचा." कमेंट सेक्शन में रकुल प्रीत के बॉयफ्रेंड और फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने लिखा: "क्या आप मुझे भी सिखा सकती हो." इसके साथ ही रकुल प्रीत के इंस्टा फैंस उनके वीडियो के कमेंट सेक्शन को दिल खोल कर कमेंट करते हुए नजर आए.

यहां देखें रकुल प्रीत सिंह का वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

ये भी पढ़ें - स्टाइल बना मुसीबत, ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में VIRAL हुई Rakul Preet Singh की ऐसी PHOTOS

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और उन्होंने अपने रिश्ते को पिछले साल अभिनेत्री के जन्मदिन पर लोगों के सामने जाहिर किया. "आप इस साल मेरा लिए सबसे बड़ी गिफ्ट हो! मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए शुक्रिया, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए शुक्रिया, आपके मौजूद होने के लिए शुक्रिया."

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह को हाल ही में 'रनवे 34' में देखा गया था, जिसे अजय देवगन ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया गया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन लीड रोल में थे. अभिनेत्री ने अटैक में भी एक्टिंग थी इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज ने स्क्रीन स्पेस साझा किया. उन्होंने नेटफ्लिक्स के सरदार का ग्रैंडसन में भी एक्टिंग की थी. फिल्म में अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता लीड रोल में थे.

अभिनेत्री की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'डॉक्टर जी' में एक्टिंग करती नजर आएंगी. उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ 'प्रोडक्शन 41' की शूटिंग पूरी की है. वह 'छतरीवाली' नाम की फिल्म में भी नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement