Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: लीक हो गया ग्रैंड वेडिंग का कार्ड? सामने आई बड़ी अपडेट

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: गोवा में होने जा रही स्टार कपल की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. इस कार्ड से ग्रैंड वैडिंग की डिलेट लीक हो गई है.

Latest News
Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: लीक हो गया ग्रैंड वेडिंग का कार्ड? सामने आई बड़ी अपडेट

Rakul Preet Singh, Jackky Bhagnani Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक और मशहूर कपल के घर शहनाई बजने वाली है. रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी करने का फैसला कर लिया है. दोनों ने अभी तक शादी के बारे में खुलकर बताया तो नहीं है लेकिन तैयारियों से जुड़ी अपडेट्स लगातार सामने आ रही हैं. हाल ही में दोनों की शादी से जुड़ा एक कार्ड वायरल हो रहा है. इस कार्ड के सामने आने के बाद ग्रैंड वेडिंग को लेकर बड़ी अपडेट लीक हो गई है. हालांकि, ये कार्ड असली है या फेक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं, दोनों साथ में फिल्में भी कर चुके हैं. लंबे समय तक डेटिंग और लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद अब दोनों ने फाइनली शादी का फैसला कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों गोवा में प्राइवेट सेरेमनी के दौरान एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे. इस ग्रैंड वेडिंग से जुड़ा एक कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस कार्ड में रकुल और जैकी का नाम लिखा है और इसके साथ ही ब्लू और वाइट कलर की थीम पर बने इस कार्ड पर शादी की तारीख भी लिखी हुई है. कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी इसी साल 21 फरवरी को होने वाली है. हालांकि, ये कार्ड कितना असली है, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. ये भी पढ़ें- रकुल और जैकी की शादी का जश्न शुरू, एक्ट्रेस ने अखंड पाठ से शेयर की पहली तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल (Rakul Preet Singh) और जैकी (Jackky Bhagnani) ने शाद की शॉपिंग शुरू कर दी है. दोनों जल्द ही फैमिली को लेकर गोवा निकल जाएंगे. शादी की रस्में शुरू होने से पहले ही एक्ट्रेस के घर में अखंड पाठ का आयोजन भी किया गया था. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 21 फरवरी की शादी के बाद रकुल और जैकी 22 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी करने वाले हैं, जिसमें फिल्म जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement