Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Alia ने खुद मीडियो को दिखाई बेटी Raha की फोटो, 'दादी' Neetu Kapoor ने की ये रिक्वेस्ट

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने मीडिया वालों को बेटी Raha की फोटो दिखा दी है. साथ ही अनुरोध किया है कि वो उनकी बेटी की फोटो क्लिक ना करें.

Latest News
Ranbir Alia ने खुद मीडियो को दिखाई बेटी Raha की फोटो, 'दादी' Neetu Kapoor ने की ये रिक्वेस्ट

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter Raha Neetu Kapoor आलिया रणबीर की बेटी का नाम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ranbir Kapoor Alia Bhatt: बॉलीवुड सुपरस्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के जन्म के बाद से काफी खुश हैं. फैंस बेसब्री से राहा (Raha Kapoor) की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं पर अब उनका इंतजार लंबा होने वाला है. कपल ने हाल ही में मीडिया वालों और पैपराजी से मुलाकात की उनसे अनुरोध किया कि वे उनकी बेटी राहा कपूर की तस्वीरें (Raha Kapoor Photos) क्लिक न करें. कपल ने पैपराजी के साथ एक गेट टुगेदर में उनसे ये बात कही. खास बात ये है कि रणबीर और आलिया ने पैपराजी को राहा की तस्वीरें भी दिखाईं.

शनिवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पैपराजी से मुलाकात की और उनसे अनुरोध किया कि वे उनकी दो महीने की बेटी राहा कपूर की तस्वीरें क्लिक न करें. आलिया भट्ट और रणबीर ने पिछले साल 6 नवंबर को एक बच्ची राहा का स्वागत किया. कई पपराजी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल के साथ अपनी बातचीत शेयर की. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, "रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले साल एक खूबसूरत बेटी राहा कपूर का वेलकम किया. आज यह जोड़ी पैपराजी से व्यक्तिगत रूप से मिली और अनुरोध किया कि हम उनकी बेटी की तस्वीरें नहीं क्लिक करें. वास्तव में रणबीर और आलिया द्वारा उठाया गया ये एक सही और सकारात्मक कदम है.'

ये भी पढ़ें: Alia-Ranbir Baby: बेटी को गोद में लेते ही रो पड़े थे रणबीर कपूर...दोनों को देख ऐसा था आलिया का रिएक्शन

वहीं वायरल भयानी के कैप्शन में लिखा है, "खूबसूरत कपल रणबीर कपूर अलिया भट्ट और नीतू कपूर ने मीडिया फोटोग्राफर्स के लिए एक स्पेशल गेट टुगेदर होस्ट किया. इस कपल ने मीडिया से रिक्वेस्ट की कि वे उनके बच्चे की तस्वीरें न लें. रणबीर ने हमें अपने फोन पर बेबी राहा की खूबसूरत तस्वीरें दिखाईं. बाद में उन्होंने हमें ट्रीट किया.'

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt: जल्दी मां क्यों बन गईं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने करियर और बेटी Raha को लेकर कही ये बात

रणबीर और आलिया भट्ट ने कई सालों तक डेट करने के बाद पिछले साल 14 अप्रैल को शादी की थी. उन्होंने रणबीर के मुंबई स्थित आवास पर परिवार के सदस्यों और दोस्तों के बीच शादी की. इसके बाद कपल ने जून 2022 में पेरेंट्स बनने की न्यूज शेयर की. 6 नवंबर को उनकी बेटी का जन्म हुआ. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement