Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor को मिला सनकी फैन, पहले कार का किया पीछा फिर लगातार लेने लगा तस्वीरें, भड़के लोग बोले 'इसे गिरफ्तार करो'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को Ranbir Kapoor की कार की खिड़की से जबरन उनकी तस्वीर लेने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. इसको लेकर लोग उस आदमी की जमकर क्लास लगा रहे हैं.

Latest News
Ranbir Kapoor को मिला सनकी फैन, पहले कार का किया पीछा फिर लगातार �लेने लगा तस्वीरें, भड़के लोग बोले 'इसे गिरफ्तार करो'

Ranbir kapoor रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बी-टाउन के स्टार्स को कई बार सनकी फैन का सामना करना पड़ता है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक शख्स को फोटो के लिए उनकी कार का पीछा करते देखा गया. इतना ही नहीं, वो शख्स लगातार एक्टर की कार की खिड़की से उनकी फोटो लेने की कोशिश (Ranbir Kapoor allegedly harassed) करता रहा. ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ ये तजी से वायरल होने लगा. लोग जमकर उस शख्स को लताड़ लगा रहे हैं. 

रणबीर कपूर अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए और उनके साथ सेल्फी लेते हुए देखे जाते हैं पर हाल ही में उन्हें एक ऐसा फैन मिला जिसकी हरकत देख हर कोई हैरान था. ये शख्स एक्टर की सहमति के बिना उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगा जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शख्स अपनी बाइक से एक्टर की कार के पास आया और खिड़की से उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगा. जब एक्टर के ड्राइवर ने आपत्ति जताई तो उस व्यक्ति ने बहस शुरू कर दी लेकिन वो फोटो क्लिक करने के लिए रुका नहीं. 

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor ने फिर बनाई एक्स Deepika Padukone के साथ जोड़ी? जानें क्यों वायरल हो रहीं ये 3 Photos

इस घटना ने रणबीर कपूर के फैंस को निराश कर दिया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से एक्टर की निजता का सम्मान करने का आग्रह किया है. वहीं कुछ लोग उस शख्स को खरी खोटी सुना रहे हैं. कई लोग तो ऐसे शख्स की गिरफ्तारी की मांग तक कर रहे हैं. 

comment 

ये भी पढ़ें: फैन ले रहा था सेल्फी, गुस्से में Ranbir Kapoor ने फेंक दिया फोन, लोगों ने कह डाला घमंडी

फिल्म की बात करें तो रणबीर कपूर, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी पर अब ये इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement