Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Ranbir Kapoor भाड़ में जाएं, क्या औकात है', Urfi Javed ने 'बैड टेस्ट' कमेंट पर तोड़ी चुप्पी

Ranbir Kapoor के कमेंट पर Urfi Javed ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने Kareena Kapoor की तारीफ पर भी खुशी जाहिर की है.

'Ranbir Kapoor भाड़ में जाएं, क्या औकात है', Urfi Javed ने 'बैड टेस्ट' कमेंट पर तोड़ी चुप्पी

Urfi Javed, Ranbir Kapoor: उर्फी जावेद, रणबीर कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी रिवीलिंग फैशन च्वाइस को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. वो पपराजी के सामने ऐसी अतरंगी ड्रेसेस (Urfi Javed Dress) पहनकर आ जाती हैं कि इंटरनेट पर हलचल मच जाती है. उर्फी को लेकर सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी खूब बातें होती हैं. कोई उन्हें सपोर्ट करते है तो कोई उनके कपड़ों पर घोर आपत्ति जताता है. वहीं, ऐसा ही एक कमेंट अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी किया था, जिस पर अब जाकर उर्फी ने चुप्पी तोड़ी है. उर्फी ने रणबीर को जवाब भी दिया है.

Ranbir Kapoor, Kareena Kapoor का Uorfi पर कमेंट

रणबीर कपूर ने उर्फी की फैशन च्वाइस को 'खराब टेस्ट' करार दिया था. वहीं, रणबीर की कजिन करीना कपूर ने बिल्कुल उल्टा ही कहा था. करीना ने उर्फी को 'बेहद बहादुर और बेहद गट्स वाली' कहा था. वहीं, अब  उर्फी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में जवाब दिया है. उन्होंने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में करीना के कमेंट पर कहा 'मैं हैरान थी. मुझे लगा कि करीना ने क्रिटीसाइज किया होगा और लोग मेरा मजाक उड़ाने के लिए बोल रहे हैं कि करीना ने तारीफ की है. फिर मैंने क्लिप देखी. उस दिन लगा कि मैंने कुछ हासिल किया है जिंदगी में'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: 'मुझे बेहोश होने तक मारते थे पापा, बोला था पोर्नस्टार', दर्दनाक अतीत पर फिर छलका उर्फी का दर्द

'भाड़ में जाएं Ranbir Kapoor'

उर्फी ने रणबीर को जवाब देते हुए कहा 'करीना कपूर ने मेरी तारीफ की है करीना कपूर ने! वो जो ग़म था कि रणबीर कपूर ने 'बैड टेस्ट' बोला. मैं कहती हूं कि भाड़ में जाए रणबीर कपूर. करीना कपूर ने मेरी तारीफ कर दी है फिर क्या है रणबीर की औकात'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: पोर्न साइट पर अपलोड की गई थीं उर्फी जावेद की Photos, पिता ने फैला दी थी 50 लाख देने की झूठी बात

Kareena Kapoor ने कही थी ये बात

बता दें कि करीना ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा था कि 'मुझमें उर्फी की तरह हिम्मत नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि वो बहुत बहादुर और बेहद हिम्मतवाली लड़की है. फैशन पूरी तरह से बयां करने की और बोल पाने की आजादी है. वो जितने कॉन्फिडेंस के साथ अपने आउटफिट कैरी करती है, मुझे लगता है कि वो बहुत कूल और अदभुत लगती है. मुझे उसका कॉन्फिडेंस पसंद है और वो जैसे वॉक करती है. तारीफ के काबिल है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement