Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor ने 'टॉक्सिक पति' बुलाए जाने पर तोड़ी चुप्पी, लिपस्टिक कमेंट पर उड़ी थी धज्जियां

Alia Bhatt के एक खुलासे के बाद Ranbir Kapoor को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. अब एक्टर ने पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
Ranbir Kapoor ने 'टॉक्सिक पति' बुलाए जाने पर तोड़ी चुप्पी, लिपस्टिक कमेंट पर उड़ी थी धज्जियां

Ranbir Kapoor Called Alia Bhatt Toxic Husband 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' (Animal) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और इसके बाद रश्मिका मंदाना के साथ रणबीर के पहले गाने ने धमाल कर दिया है. इन सबके बीच हाल ही में रणबीर का लेटेस्ट इंटरव्यू चर्चाओं में आ गया है. एक्टर ने इस इंटरव्यू के दौरान खुद पर लगे 'टॉक्सिक पति' (Toxic Husband) के लेबल पर भी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर किए गए लिपस्टिक रिमार्क पर ट्रोल करने वाले लोगों को अपने अंदाज में जवाब दिया है.

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने एक व्लॉग के दौरान खुलासा किया था कि जब भी वो पति के साथ लिप्सटिक लगाकर निकलती हैं, रणबीर उन्हें लिप्सटिक पोंछने के लिए कहते हैं. ये खुलासा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कई लोगों ने रणबीर कपूर को 'टॉक्सिक पति' बताकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं, अब एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपने ऊपर लगे लेबल पर खुलकर बात की है.

ये भी पढ़ें- PM Modi की स्पीच के बीच में सो गईं आलिया भट्ट, बिजी नजर आए पति रणबीर, हो गए ट्रोल

रणबीर ने कहा लाइव बातचीत करते हुए कहा कि 'मैंने एक आर्टिकल पढ़ा टॉक्सिक होने को लेकर या मेरे किसी स्टेटमेंट पर लोगों की राय को लेकर. मैं चाहता हूं लोग ये बात समझ लें कि मैं उन लोगों को साथ हूं जो टॉक्सिक मैस्क्युलैनिटी के खिलाफ लड़ रहे हैं. अगर वो मुझे टॉक्सिक इंसान का चेहरा बना रहे हैं तो इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मेरे बारे में उनकी राय क्या है इसको लेकर मैं दुख महसूस करना से पहले मैं दूर का सोचता हूं'.

ये भी पढ़ें- 'Ranbir Kapoor ड्रग्स लेकर करते हैं शूटिंग', थ्रोबैक वीडियो में ये क्या कह गईं Anushka Sharma

रणबीर कपूर का कहना है कि एक एक्टर के लिए सोशल मीडिया पर निगेटिविटी जरूरी है क्योंकि ये अच्छी और बुरी बातों का बैलेंस बनाता है. रणबीर ने कहा कि 'कई बार एक्टर होने के नाते आपके बारे में कई तरह की चीजें लिखी जाती हैं, जो कई बार गलत भी होती हैं. अगर आप किसी फिल्म में मेरे किरदार को मेरी पर्सनैलिटी मान लेते हैं तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement