Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt पर ही बना डाला फनी Meme, वीडियो देख लोग बोले 'बीवी से डरो'

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के Funny Meme की नकल की है. एक्टर का वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान रह गए हैं.

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt पर ही बना डाला फनी Meme, वीडियो देख लोग बोले 'बीवी से डरो'

Ranbir Kapoor Recreates Alia Bhatt Meme

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लगभग हर इंटरव्यू में एक- दूसरे का जिक्र करते दिख जाते हैं. हालांकि, रणबीर तो इस बार अलग ही लेवल पर चले गए, जब उन्होंने पत्नी आलिया भट्ट के एक वायरल फनी मीम (Alia Bhatt Funny Meme) 'मुझे घर जाना है' (Mujhe Ghar Jana Hai Meme) की नकल करते हुए उसे रीक्रिएट कर डाला. ऐसा करते हुए रणबीर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर लोग हंस पड़े हैं लेकिन एक्टर को 'बीवी का मजाक उड़ाने से डरने' की हिदायत भी दे रहे हैं.

दरअसल, इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. वो इस दौरान जमकर इंटरव्यूज दे रहे हैं. रणबीर कपूर इन इंटरव्यूज में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसे ही वीडियो में अपने मीम टैलेंट को फ्लॉन्ट किया. उन्होंने कई अलग- अलग वायरल मीम्स को लेकर उसे रीक्रिएट किया है. इनमें से एक मीम उनकी पत्नी आलिया भट्ट का भी था. ये मीम आलिया की फिल्म 'राज़ी' के एक सीन का है, जिसमें वो रोते हुए कहती हैं कि मुझे घर जाना है. यहां देखें रणबीर कपूर का मजेदार अंदाज-

ये भी पढ़ें- Exclusive: एक्ट्रेस के पास नहीं थे खाने तक के पैसे, फिर इस तरह हाथ लगी लव रंजन की 'तू झूठी मैं मक्कार'

इस वीडियो को देखने के बाद रणबीर को फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों ने रणबीर की तारीफें करते हुए इसे फनी वीडियो बताया है लेकिन कईयों ने एक्टर को हिदायत भी दे डाली है कि वो बीवी की फिल्म के सीन पर मीम रीक्रिट करने से डरें. हालांकि, ये सब लोग सिर्फ मजाक में ही बोल रहे हैं. बता दें कि रणबीर की फिल्म TJMM बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. इस फिल्म ने 8 दिनों में 87 करोड़ कमाए हैं.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma पर भड़के WWE स्टार, Ranbir Kapoor के सामने झूठ बोलने पर मचाया बवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement