Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor ने पहली बार बेटी Raha को लेकर की बात, दिल जीत लेगा ये वीडियो

Ranbir Kapoor ने अपनी बेटी Raha को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया है कि पिता बनकर कितने एक्साइटेड हैं.

Latest News
Ranbir Kapoor ने पहली बार बेटी Raha को लेकर की बात, दिल जीत लेगा ये वीडियो

Ranbir Kapoor On Daughter Raha: बेटी राहा पर बोले रणबीर कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने इसी साल अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग सात फेरे लिए थे और साल खत्म होते-होते वो पिता भी बन गए हैं. वहीं, आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी और इसके साथ ही बताया कि उन्होंने अपनी नन्ही परी का नाम 'राहा' (Raha) रखा है. वहीं, सभी को लंबे समय से रणबीर के रिएक्शन का इंताजर था और अब पापा रणबीर, पहली बार अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए नजर आ गए हैं.

Ranbir Kapoor ने Raha पर कही ये बात

दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने घनी दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं. सूट-बूट पहने रणबीर कपूर ब्रूट से बात करते दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने बेटी राहा को लेकर बात की है. रणबीर अपनी जिंदगी के नए फेज़ को लेकर कहते हैं कि- 'मैं बता नहीं सकता हूं कि ये कैसी फीलिंग है. राहा ने हाल ही में वन मंथ बर्थडे सेलीब्रेट किया है.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor को फॉलो करेंगे Alia-Ranbir, इस दिन दिखाएंगे बेटी Raha की फोटो!

Raha को ये बातें सिखाएंगे Alia-Ranbir

रणबीर आगे कहते हैं कि 'मैं और आलिया कई बार ये बात करते हैं कि हम अपने बच्चे को किस तरह का वैल्यू सिस्टम देना चाहेंगे. सहानुभूति, दयाभावना, बड़ों की इज्जत करना और सभी को समान मानने के साथ-साथ सबसे अहम बात ये है कि हम खुद अपने बच्चे के लिए इन सब संस्कारों का उदाहरण बनें. मुझे लगता है कि एक बच्चा अनुभवों के जरिए ज्यादा सीखता है'.

ये भी पढ़ें- एक साल तक नहीं दिखेगी आलिया-रणबीर की बेटी की झलक, कपल ने दोस्तों के लिए भी रखी ये शर्तें

काम के बीच में कैसे करेंगे मैनेज

रणबीर ने वर्क-लाइफ बैलेंस की बात करते हुए कहा- 'काम की बात है तो आलिया और मैंने बात की है. मैं तो पहले की तरह ज्यादा काम नहीं करता लेकिन आलिया बहुत बिजी रहती हैं. हमने बात की है कि जब आलिया बिजी होंगी तो मैं ब्रेक लूंगा और जब मैं बिजी होऊंगा तो आलिया बच्ची का ख्याल रखेंगी. ये हमारी जिंदगी का बेहद एक्साइटिंग दौर है. हम कभी बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड हुआ करते थे, फिर पति-पत्नी बन गए और अब हम माता-पिता बन गए हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement