Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: Ranveer Singh-Deepika Padukone के रिश्ते में आई दरार? जानें तलाक की अफवाहों का सच

Ranveer Singh-Deepika Padukone के बीच अनबन की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं लेकिन सच रणवीर के एक बयान की वजह से सामने आ गया है.

Latest News
Fact Check: Ranveer Singh-Deepika Padukone के रिश्ते में आई दरार? जानें तलाक की अफवाहों का सच

Ranveer Singh, Deepika Padukone: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Fact Check: बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में कुछ चौंकाने वाली अफवाहों की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर अचानक ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि रणवीर और दीपिका के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हद तो तब हो गई जब दोनों के रिश्ते में दरार आने की चर्चाओं के साथ उनके तलाक को लेकर भी अफवाहें उड़ने लगीं. हालांकि, ये सभी खबरें पूरी तरह से निराधार हैं. रणवीर सिंह के एक हालिया बयान ने ये साबित कर दिया है कि लोग उनके बारे में फेक न्यूज (Fake News) फैला रहे हैं.

Ranveer Singh-Deepika Padukone को लेकर फैली फेक न्यूज

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिनमें दीपिका-रणवीर की शादी में दरार आने का दावा किया जा रहा है. स्पॉटबॉय के मुताबिक सिर्फ यही नहीं एक और आधारहीन दावा किया जा रहा है वो ये कि झगड़े के बाद दोनों अलग हो सकते हैं. हालांकि, इस पोस्ट पर कोई यकीन नहीं कर रहा है लेकिन ये सोचकर हैरान जरूर हैं कि आखिर ये फेक न्यूज फैल क्यों रही है?

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh-Rubina Dilaik कर रहे थे रैंप वॉक, सबके सामने खुल गई पैंट- Video

Ranveer Singh ने दे दिया था जवाब

हालांकि, ये अफवाहें क्यों आधारहीन हैं इसका जवाब खुद रणवीर सिंह ने दे दिया है. उन्होंने एक FICCI Frames Fast Track 2022 इवेंट के दौरान कहा है कि 'टचवुड... हम 2012 में मिले थे और वहीं से हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. अब 2022 है... 10 साल बीत गए हैं मेरे और दीपिका के लिए. मेरे अंदर उसके लिए बहुत सारा सम्मान और प्यार है. मैंने उससे पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ सीखा भी है'.

ये भी पढ़ें- न्यूड फोटो पर मचे विवाद को लेकर एक्टर ने खोले कई राज, बोले - मेरी तस्वीरें...

Bollywood के पावर कपल

रणवीर के इस स्टेटमेंट से जाहिर है कि दोनों के बीच कितनी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है और उनके बीच में दरार की खबरें पूरी तरह से आधारहीन हैं. बता दें कि दोनों फिल्म 83 में साथ नजर आए थे. दीपिका-रणवीर रियल लाइफ में तो पावर कपल हैं हीं लेकिन पर्दे पर भी उनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement