Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cirkus: बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ IMDb पर भी फ्लॉप हुई Ranveer Singh की फिल्म, मिली सिर्फ इतनी रेटिंग

Cirkus दर्शकों को थिएटर्स तक खींचने के लिए काफी जद्दोजहद कर रही है. इस फैमिली कॉमेडी से काफी उम्मीदें थी पर इसकी IMdb रेटिंग भी गिर गई है.

Latest News
Cirkus: बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ IMDb पर भी फ्लॉप हुई Ranveer Singh की फिल्म, मिली सिर्फ इतनी रेटिंग

Cirkus 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 11 हिट फिल्में देने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि रोहित शेट्टी एक और हिट फिल्म देने वाले हैं पर इस बार ऐसा ना हो सका. हम बात कर रहे हैं रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के बारे में जो हाल ही में रिलीज हुई और आते ही सिनेमाघरों में ढेर हो गई. रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं पर लगता है बॉलीवुड इस साल सबसे कठिन दौर देख रहा है. लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन, राम सेतु और सम्राट पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्मों के बाद अब मल्टीस्टारर फिल्म सर्कस भी फ्लॉप की लिस्ट में शामिल हो गई है. वहीं IMdb रेटिंग भी फिल्म की कुछ खास नहीं रही है.

सर्कस ने अब तक करीब 21 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. सर्कस के रिव्यू भी कुछ खास अच्छे नहीं रहे. सोशल मीडिया पर ज्यादातर दर्शकों को फिल्म ने निराश ही किया. वैसे तो रोहित शेट्टी चाहे कॉमेडी फिल्म बनाए या एक्शन, उनकी फिल्में दर्शकों को पसंद आ ही जाती हैं पर लगता है इस बार उनसे चूक हो गई है. उनकी ये मास एंटरटेन फिल्म पहले दिन  6.50 करोड़ का कलेक्शन कर पाई थी. दूसरे दिन बॉलीवुड हंगामा के अनुसार इसकी कमाई रही 6.50 से 7.25 करोड़ के बीच रही. इस तरह फिल्म ने अब तक 21 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसे अच्छा तो नहीं कहा जा सकता है.

वहीं बात करें IMdb रेटिंग की तो फिल्म को 6.9 रेटिंग मिली है जो कि काफी निराशाजनक है. वहीं 'सर्कस' की एडवांस बुकिंग भी काफी सुस्त रही. फिल्म ने रिलीज से पहले 28 हजार टिकटें ही बेची थीं.

ये भी पढ़ें: Cirkus : लोगों को रास नहीं आई Rohit Shetty की फिल्म, लंबी चौड़ी स्टार कास्ट को भी बताया 'waste'

रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिज, वरुण शर्मा लीड रोल में हैं. माना जा रहा था कि इस फिल्म को क्रिसमस वीकेंड का फायदा मिलेगा पर ऐसा हुआ नहीं. इसी के साथ ये फिल्म इस साल की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. 

ये भी पढ़ें: Allu Arjun के इस गाने का कॉपी है रणवीर-दीपिका का Current Laga Re सॉन्ग, फैंस बोले 'खोदा बॉलीवुड, निकला साउथ'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement