Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol को देख भूल जाएंगे Ranveer Singh की न्यूड तस्वीरें, जमकर हो रही है वायरल, क्या आपने देखी?

Ranveer Singh ने अपनी हालिया तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. उनकी तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स की बाढ़ सी आ गई थी. अब इसी बीच Sunny Deol की एक तस्वीर वायरल हो रही है.

 Sunny Deol को देख भूल जाएंगे Ranveer Singh की न्यूड तस्वीरें, जमकर हो रही है वायरल, क्या आपने देखी?

Sunny Deol and Ranveer Singh : सनी दिओल और रणवीर सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sunny Deol: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल में अपनी नेकेड फोटो से इंटरनेट पर सनसनी मचाई दी है. जैसे ही एक्टर ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, सोशल मीडिया पर एक्टर को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आने लगी है. चंद यूजर्स इन तस्वीरों के लिए एक्टर की तारीफ करते नजर आए तो कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया. बहरहाल रणबीर सिंह की इन तस्वीरों ने नेकेड फोटोशूट का ट्रेंड फिर से ला दिया है.

रणवीर सिंह के नेकेड फोटो के बीच, अभिनेता सनी देओल की एक नदी के किनारे नहाते हाफ नेकेड तस्वीर भी सामने आई है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. तस्वीर को एक पोस्ट के साथ ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा है: "रणवीर सिंह की तस्वीरों से विचलित न हों, आइडियल मैन का शरीर इस तरह दिखता है."

ये भी पढ़ें - Poonam Pandey ने रणवीर के लिए कह दी ऐसी बात, दीपिका को नहीं आएगी रास

 

बीते दिनों रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए हालिया तस्वीरों को क्लिक करवाया, जिसमें वह नेकेड नजर आए थे. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दो फाड़ हो गई है. एक पक्ष रणवीर सिंह की तारीफ करता नजर आया, जबकि दूसरी तरफ चंद यूजर्स इन तस्वीरों के लिए रणवीर सिंह को ट्रोल करते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh का ऐसा हाल देख फैंस को लगा तगड़ा झटका, इंटरनेट पर आई मीम्स की बाढ़

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने आखिरी बार 'जयेशभाई जोरदार' में देखा गया, अभिनेता अगली बार रोहित शेट्टी की अगली डायरेक्टोरियल फिल्म 'सर्कस' में जैकलीन फर्नांडीस और पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे. फिल्म क्रिसमस 2022 के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा रणवीर के पास आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है. यह फिल्म 11 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement