Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh ने जिस प्रोडक्शन हाउस से किया था डेब्यू, उसी से 12 साल बाद तोड़ा नाता, जानें पूरा मामला

Ranveer Singh अब YRF टैलेंट मैनेजमेंट के साथ काम नहीं करेंगे. उन्होंने इस प्रोडक्शन हाउस से अपना 12 साल पुराना नाता तोड़ दिया है. जानें पूरा मामला.

Latest News
Ranveer Singh ने जिस प्रोडक्शन हाउस से किया था डेब्यू, उसी से 12 साल बाद तोड़ा नाता, जानें पूरा मामला

Ranveer Singh रणवीर सिंह 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फेमस प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स (YashRaj films) की फिल्म बैंड बाजा बारात (Band Baja Baarat) से एक एक्टर के रूप में की थी. फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद एक्टर फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सितारों में से एक बन गए थे. रणवीर सिंह वाईआरएफ की कई और फिल्मों का भी हिस्सा बने, जिनमें लेडीज वर्सेज रिकी बहल (Ladies vs Ricky Bahl), गुंडे (Gunday), किल दिल (Kill Dil), बेफिक्रे (Befikre) और जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) शामिल हैं. वहीं अब यशराज फिल्म्स टैलेंट मैनेजमेंट (Yashraj films Talent management) को बड़ा झटका लगा है. जी हां, रणवीर सिंह ने अब प्रोडक्शन हाउस छोड़ दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह ने YRF टैलेंट मैनेजमेंट के साथ अपने 12 साल का नाता खत्म करने का फैसला किया है. कथित तौर पर ये फैसला दो बैक-टू-बैक बॉक्स ऑफिस फ्लॉप - 'जयेशभाई जोरदार' और '83' के बाद आया है. हालांकि, न तो एक्टर ने या टैलेंट एजेंसी की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी किया गया है.

बता दें कि रणवीर सिंह को यश राज फिल्म्स ने 'बैंड बाजा बारात' के साथ लॉन्च किया था. फिल्म में अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में थीं. उस दौरान ऐसी भी खबरें थीं कि रणवीर के पिता ने उनके डेब्यू के लिए मोटी रकम अदा की थी.

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone का पोस्टर देखकर Ranveer Singh ने किया ऐसा काम, लोग बोले- ये नौटंकी ज्यादा हो गई!

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर और यश राज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा के बीच सब ठीक है. इतना ही नहीं दोनों के बीच की दोस्ती भी बरकरार है. रणवीर और वाईआरएफ के बीच का रिश्ता हमेशा से ही आपसी सम्मान और स्नेह का रहा है.

अपनी सफल शुरुआत के बाद, रणवीर सिंह ने तीन बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में दीं - 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल', 'बॉम्बे टॉकीज' और 'लुटेरा' लेकिन उन्हें जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' से फेम मिला, जहां उन्होंने पहली बार दीपिका पादुकोण से मुलाकात की थी. 

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh: करोड़ों का है एक्टर का नया आलीशान अपार्टमेंट, बने Shahrukh-Salman के पड़ोसी

इस तरह से काम करती हैं टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी

हिंदी सिनेमा में एक्टर्स को लॉन्च करने वाली कंपनियां आमतौर पर उनके साथ एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कराती हैं, जिसके तहत एक्टर एक निश्चित समय के लिए दूसरी कंपनी की फिल्मों के साथ काम नहीं कर सकता है. अगर एक्टर काम करना चाहता है, तो उसे कंपनी से इजाजत लेनी होगी. इसके साथ ही कंपनी अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस के पास हर फिल्म की फीस का एक निश्चित हिस्सा भी रखती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement