Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badshah के गाने में 'भोलेनाथ' शब्द पर मचा बवाल, FIR के बाद रैपर ने मांगी माफी, सुधारी गलती

Rapper Badshah ने लेटेस्ट गाने Sanak को लेकर इतना जबरदस्त विवाद खड़ा हो गया कि उन्हें सबके सामने माफी मांगनी पड़ी और इसके बाद उन्होंने अपनी गलती भी सुधार ली है.

Badshah के गाने में 'भोलेनाथ' शब्द पर मचा बवाल, FIR के बाद रैपर ने मांगी माफी, सुधारी गलती

Rapper Badshah: रैपर बादशाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के कई गानों में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को इंप्रेस कर चुके रैपर बादशाह (Rapper Badshah) अब एक विवाद में फंस गए हैं. ये विवाद उनके लेटेस्ट गाने 'सनक' (Song Sanak) को लेकर हो रहा है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने खरी- खोटी सुनाई है. सिर्फ यही नहीं गाने में 'भोलेनाथ' (Bholenath) शब्द का इस्तेमाल करने पर उनके खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई गई है. वहीं, मामला बढ़ता देख इस मामले में बादशाह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और अपनी गलती मानी है. रैपर ने बताया है कि उन्होंने गाने को लेकर अपनी गलती सुधार भी ली है.

दरअसल, बादशाह के खिलाफ इंदौर के 'परशुराम सेना' नाम के संगठन ने शिकायत दर्ज करवाई थी. आरोप था कि इस गाली- गलौच से भरे गाने में भोलेनाथ शब्द का इस्तेमाल करके इसे अपमानित किया गया है. वहीं, अब इस मामले पर बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा- 'मुझे पता चला है कि मेरे लेटेस्ट रिलीज गाने 'सनक' की वजह से कई लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. मैंने कभी भी जानबूझकर किसी को ठेस पहुंचाने की कोशिश नहीं की. मैं बस इमानदारी के साथ अपनी आर्टिस्टिक क्रिएशन्स और म्यूजिकल कंपोजिशन्स आप तक पहुंचाता हूं'.

ये भी पढ़ें- Badshah के सनक को लेकर बवाल, 'अश्लील' गाने में जोड़ा 'भोलेनाथ' का नाम तो मिली ये धमकी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

बादशाह ने आगे लिखा है कि 'जानकारी मिलने के बाद मैंने इस मामले में कदम उठाते हुए गाने के कुछ हिस्सों को बदल दिया है और पुराने वर्जन को इससे रिप्लेस भी कर दिया गया है'. उन्होंने कहा कि 'इस टेक्निकल प्रक्रिया में थोड़ा वक्त लगेगा जिसके बाद नया वर्जन सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर दिखने लगेगा'. बादशाह ने इस पोस्ट में आगे लिखा कि 'मैं उन सभी लोगों के दिल से माफी मांगता हूं जिन्हें मैंने अनजाने में ठेस पहुंचाई है'. बता दें कि बादशाह को महाकालेश्वर मंदिर के एक पुजारी ने भी इस गाने को लेकर लताड़ा था.

ये भी पढ़ें- Badshah Wedding: गर्लफ्रेंड Isha Rikhi संग दूसरी शादी की खबरों पर भड़के बादशाह, पोस्ट शेयर कर जताया गुस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement