Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna के बाद डीपफेक का शिकार हुईं Katrina Kaif, टाइगर 3 के इस वायरल सीन के साथ हुई छेड़छाड़

Rashmika Mandanna के डीपफेक वीडियो के वायरल होने के बाद अब एक और एक्ट्रेस इसका शिकार हो गई हैं. हम बात कर रहे हैं Katrina Kaif की. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Latest News
Rashmika Mandanna के बाद डीपफेक का शिकार हुईं Katrina Kaif, टाइगर 3 के इस वायरल सीन के साथ हुई छेड़छाड़

Rashmika Mandanna Katrina Kaif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों डीपफेक वीडियो (Deepfake Video) का मामला काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में इसके निशाने पर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आई थीं. रश्मिका के डीपफेक वीडियो के ऑनलाइन वायरल होने के एक दिन बाद ही अब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी इसका शिकार हो गई हैं. कटरीना की आने वाली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) के एक सीन से उनकी एक बदली हुई तस्वीर ऑनलाइन साझा की गई है, जिस पर फैंस ने चिंता जताई है. 

कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में पाकिस्तानी जासूस जोया के रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में एक्ट्रेस को हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल ली के साथ एक लड़ाई के सीन में देखा गया है जो अब वायरल हो रहा है. उस सीन की खासियत ये है कि इसमें दोनों अभिनेत्रियों ने सिर्फ तौलिया पहना हुआ है और इसे तुर्की के हमाम में शूट किया गया है. 

वहीं अब कटरीना की एक तस्वीर वायरल हो गई, जिसमें उन्होंने लो-कट टॉप और खुली हुई मिड्रिफ पहनी हुई थी. देखने पर ऐसा लगता है कि फोटो में कटरीना के कपड़ों को उसी तौलिया वाले सीन से बदल दिया गया है, क्योंकि फ्रेम में मिशेल ली भी दिखाई दे रही थीं. ये तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो रही है और अब इसने फैंस की चिंता बढ़ा दी है. ये कुछ ही दिनों में इस तरह का दूसरा हाई-प्रोफाइल मामला है.

ये भी पढ़ें: Deepfake Video पर अमिताभ बच्चन ने Rashmika के लिए उठाई आवाज, 'श्रीवल्ली' ने BIG B को यूं कहा शुक्रिया

बता दें कि बीते दिनों ब्रिटिश-भारतीय सोशल मीडिया हस्ती जारा पटेल का एक वीडियो वायरल हुआ था, लेकिन डीपफेक के माध्यम से उनकी जगह रश्मिका मंदाना का चेहरा लगा दिया गया था. इस वीडियो की रश्मिका ने निंदा की थी और उन्होंने इसे बेहद डरावना बताया था कि कैसे टेक्नॉलिटी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. यहां तक कि भारत सरकार ने भी इसपर सख्त कदम उठाया है. कई सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस का साथ दिया है. फिलहाल कटरीना ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें: Deepfake Video पर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'अगर मैं कॉलेज में होती'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement