Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ratna Pathak Shah ने 'करवा चौथ' रखने वाली महिलाओं का उड़ाया मजाक? ये बात बोलकर खड़ा किया विवाद

Ratna Pathak Shah ने 'करवा चौथ' व्रत (Karva Chauth Fast) को लेकर कुछ ऐसा स्टेटमेंट दे दिया है जिसकी वजह से कई लोग उनसे नाराज हो गए हैं. उन्होंने करवा चौथ रखने वाली महिलाओं पर बात करते हुए 'पागल' वाला कमेंट किया है तो लोग सोशल मीडिया पर उन्हें भला-बुरा कहने लगे हैं.

Latest News
Ratna Pathak Shah ने 'करवा चौथ' रखने वाली महिलाओं का उड़ाया मजाक? ये बात बोलकर खड़ा किया विवाद

Ratna Pathak Shah On Karva Chauth: रत्ना पाठक शाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) कई बार अपने बयानों को लेकर विवादों (Controversy) में रह चुके हैं. वहीं, हाल ही में उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) भी कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं. उनहोंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कई मुद्दों पर राय रखते हुए 'करवा चौथ' व्रत (Karva Chauth Fast) को लेकर ऐसी बात कह डाली है जिसे सुनकर लोग नाराज हो गए हैं. रत्ना ने सभी को चौंकाते हुए व्रत रखने वाली महिलाओं को पागल बता डाला है. ये बात सुनने के बाद कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाते दिखाई दे रहे हैं.

Ratna Pathak Shah ने Karva Chauth कही ये बात

रत्ना पाठक शाह अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अंधविश्वास और रूढ़िवादी सोच पर बात कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने करवा चौथ पर्व को ही अंधविश्वास बता डाल है. पिंकविला के साथ इंटरव्यू के दौरान जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि क्या वो पति की सलामती के लिए व्रत रखती हैं तो रत्ना ने कहा- 'मैं क्या पागल हूं, जो ऐसे व्रत करूंगी? ये हैरानी की बात है कि पढ़ी लिखी महिलाएं भी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं'.

ये भी पढ़ें- Onomatomania नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं Naseeruddin Shah, ऐसी हो गई है हालत

उनका कहना है कि 'भारत में विधवा होने एक भयानक स्थिति है, महिलाएं इसी डर से करवा चौथ का व्रत करती हैं. हैरान करने वाली बात है कि हम 21वीं सदी में भी इस तरह की बातें करते हैं. हम एक बेहद रूढ़िवादी समाज की प्रथाओं पर चलते चले जा रहे हैं. यहां पर महिलाओं को बेड़ियों में जकड़ने का काम किया जा रहा है'.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं हमारे ये बॉलीवुड सितारे

उन्होंने आगे कहा कि 'दुनिया के किसी भी कंजर्वेटिव समाज में देख लीजिए महिलाएं सबसे पहले प्रभावित होती हैं. सऊदी अरब को देख लीजिए, क्या हम सऊदी अरब बनना चाहते हैं?' वहीं, रत्ना की ये बात कई लोगों को पसंद नहीं आई है जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement