Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहली पत्नी से तलाक के बाद Naseeruddin Shah ने चलाए कई रिलेशनशिप? रत्ना पाठक ने यूं किया रिएक्ट

रत्ना पाठक शाह(Ratna Pathak Shah) ने हाल ही में अपने पति नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) को लेकर बात की है और उन्होंने उनके रिलेशनशिप को लेकर बताया है.

Latest News
पहली पत्नी से तलाक के बाद Naseeruddin Shah ने चलाए कई रिलेशनशिप? रत्ना पाठक ने यूं किया रिएक्ट

Ratna Pathak Shah Naseeruddin Shah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रत्ना पाठक शाह(Ratna Pathak Shah) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धक धक(Dhak Dhak) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उनकी यह फिल्म काफी चर्चा में है. क्योंकि इस फिल्म में रत्ना बाकी की तीन एक्ट्रेस के साथ बाइक राइड करते हुए नजर आएंगी. इस ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं, फिल्म में उनके साथ दिया मिर्जा(Dia Mirza), फातिमा सना शेख(Fatima Sana Shaikh) और संजना सांघी(Sanjana SanghI) नजर आएंगी. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने पति नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) को लेकर बात की है.

उन्होंने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह के पहली पत्नी संग तलाक को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि मुझे उनकी पिछली जिंदगी से कुछ भी लेना देना नहीं था, मैं उनसे प्यार करती थी. वह काफी टाइम पहले ही अपनी पत्नी से अलग हो गए ते और इस बीच उनके और भी कई रिश्ते रहे थे. वो सब पास्ट है, फिर मैं आ गई और जब तक मैं आखिरी हूं मैं ठीक हूं. 

ये भी पढ़ें- Ratna Pathak Shah ने 'करवा चौथ' रखने वाली महिलाओं का उड़ाया मजाक? ये बात बोलकर खड़ा किया विवाद

नसीरुद्दीन शाह के रिलेशनशिप पर बोली रत्ना

इस इंटरव्यू के दौरान रत्ना ने अपनी और नसीरुद्दीन शाह की लव स्टोरी को लेकर भी बात की है. उन्होंने कहा कि हम साथ में एक नाटक कर रहे थे. जिसका नाम संभोग से संन्यास तक था. हमें जल्द ही ये फील हुआ की किम एक साथ रहना चाहते हैं. हम बेवकूफ थे, हमने बहुत ज्यादा सवाल नहीं पूछे. आज लोग बिल्कुल सही सवाल करते हैं. हमने कहा कि यह अच्छा लगता है, चलो कोशिश करते हैं और यह काम कर गया. यह पूरी तरह से अस्थिर था. हालांकि बस यह काम कर गया. 

ये भी पढ़ें- 'आंटी बाइक चला रही है', Dhak Dhak का Trailer देखकर फिर नहीं करेंगे ऐसा कमेंट, ZNMD को टक्कर देगी कहानी

बाइक राइड करते हुए नजर आएंगी रत्ना

वहीं, रत्ना पाठक के काम को लेकर बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म धक धक में नजर आएंगी. यह फिल्म तापसी पन्नू के बैनर तले तैयार की गई है. फिल्म की कहानी चार महिलाओं के ऊपर है, जो बाइक राइड करके लद्दाख की सबसे ऊंची चोटी पर जाती हैं. चारों महिलाओं के इस जज्बे की कहानी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement