Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raveena Tondon ने फिल्मों में रेप सीन को लेकर कही ऐसी बात, बोलीं 'मेरी कभी ड्रेस नहीं फटी'

Raveena Tondon ने बताया 90s के दौर में एक्ट्रेसेस को कैसे ट्रीट किया जाता था. उन्होंने फिल्मों में दिखाए गए रेप सीन्स को लेकर भी बात की है.

Latest News
Raveena Tondon ने फिल्मों में रेप सीन को लेकर कही ऐसी बात, बोलीं 'मेरी कभी ड्रेस नहीं फटी'

Raveena Tandon: रवीना टंडन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं. वो 90s के दौर के सिनेमा को लेकर अकसर चौंकाने वाले खुलासे करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, एक बार फिर से रवीना कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. रवीना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि रेप सीन्स (Raveena Tondon On Rape Scene In Films) की वजह से उन्होंने कई बड़ी फिल्में ठुकराई हैं. जिन्हें बाद में दूसरी एक्ट्रेसेस ने किया था. सिर्फ यही नहीं वो मेकर्स के सामने ऐसे सीन्स शूट करने के लिए स्ट्रिक्ट शर्त भी रखती थीं.

उस दौर में कैसा था Bollywood का माहौल?

रवीना टंडन ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में बताया कि 90 के दशक में मेल ऐक्टर्स जो भी बोल देते थे वही माना जाता था. औरतों को बॉडीशेम किया जाता था और महिलाएं ही उस वक्त महिला की सबसे बड़ी दुश्मन होती थीं. उन्होंने बताया कि वो फिल्ममेकर्स के सामने अपनी बात कहने से हिचकिचाती नहीं थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि वो डांस स्टेप्स, कॉस्ट्यूम और किसिंग सीन से असहज होती थीं तो उसे साफ ना कर देती थीं.

ये भी पढ़ें- 'मोतियाबिंद का इलाज करा लो', Twinkle Khanna को लेकर Raveena Tandon ने क्यों दिया ऐसा बयान?

Raveena Tandon ने रखी थी ये शर्त

रवीना कहती हैं कि उन्होंने रेप सीन्स को लेकर स्ट्रिक्ट शर्त रखी थी. एक्ट्रेस कहती हैं कि 'मैं अकेली ऐसी थी जिसकी रेप सीन में ड्रेस नहीं फटी. मेरे फंडे साफ थे... मेरा ड्रेस फटेगा नहीं... तुम कर लो रेप सीन अगर करना है'. रवीना ने बताया कि फिल्म 'डर' सबसे पहले उन्हें ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने स्विमसूट पहनने से मना कर दिया था और इसी वजह से ये फिल्म जूही चावला को मिली.

ये भी पढ़ें- Raveena Tondon की कॉपी हैं खूबसूरत बेटी Rasa, Ajay Devgn के भतीजे संग पक्का हुआ डेब्यू

सिर्फ यही नहीं फिल्म 'प्रेम कैदी' भी उन्होंने रिजेक्ट कर दी थी. एक्ट्रेस बताती हैं कि फिल्म में एक्टर जिपर बंद करता है और स्ट्रैप दिखाई जाती है. इसी सीन को लेकर एक्ट्रेस ने फिल्म को ना कहा था फिर ये करिश्मा कपूर की डेब्यू फिल्म बनी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement