Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वोग के लिए कवर गर्ल बनीं Rekha, फिर फ्लॉन्ट किया सिन्दूर, सालों बाद लव और रिलेशनशिप को लेकर कही बड़ी बात

दिग्गज एक्ट्रेस Rekha हाल ही में Vogue मैगजीन के दुबई एडिशन के लिए कवर गर्ल बनीं. इस दौरान मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलकर अपनी लव लाइफ और फिल्मों के बारे में बात की.

वोग के लिए कवर गर्ल बनीं Rekha, फिर फ्लॉन्ट किया सिन्दूर, सालों बाद लव और ��रिलेशनशिप को लेकर कही बड़ी बात

Rekha (pc: Vogue Arabia/Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की खूबसूरती के लाखों करोड़ों दीवाने हैं. न सिर्फ एक्टिंग, बल्कि अपने लुक्स की वजह से भी रेखा खूब चर्चा में रहती हैं. उनकी अदाएं देख लगता है कि 64 साल की रेखा के लिए उम्र महज एक नंबर है. हाल ही में उन्होंने फिर से ऐसा सबित किया है. दिग्गज एक्ट्रेस इंटरनेशनल मैगजीन वोग दुबई (Vogue Arabia) के कवर पर अपना ग्लैमर बिखेरती नजर आईं. इन फोटों में एक्ट्रेस के नेकपीस से लेकर उनकी साड़ी और सिन्दूर ने खूब सुर्खियां बटोरीं. 

वोग के इस खास फोटोशूट में न सिर्फ रेखा ने 161.62 कैरेट का डायमंड नेकपीस पहना था बल्कि वो मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई साड़ी पहने नजर आई थीं. इसके साथ वो फोटो में सिन्दूर भी फ्लॉन्ट करती दिखीं. वहीं उनके दो-तीन लुक भी काफी चर्चा में रहे जिसमें वो किसी महारानी से कम नहीं लग रही थीं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर दिल जीत रही हैं वहीं उनका लुक देख लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vogue Arabia (@voguearabia)

इस दौरान रेखा ने मैगजीन से बातचीत भी की. एक्ट्रेस ने अपने करियर और अपनी कला से लेकर लव और रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि वो 2014 के बाद से किसी फिल्म को क्यों साइन नहीं कर रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vogue Arabia (@voguearabia)

ये भी पढ़ें: Tabu से लेकर Rekha तक इन 8 फिल्म स्टार्स का सरनेम जानते हैं आप?

Rekha ने बताया 2014 के बाद से क्यों नहीं की कोई फिल्म

वोग अरेबिया से बात करते हुए, रेखा ने बताया कि उन्होंने 2014 के बाद से वो किसी भी प्रोजेक्ट में क्यों नजर नहीं आईं. उन्होंने कहा 'चाहे मैं फिल्में बनाऊं या नहीं, यह मुझे कभी नहीं छोड़ता. मुझे जो पसंद है उसे फिर से जीने के लिए मेरे पास अपनी यादें हैं और जब समय सही होगा, तो सही प्रोजेक्ट मुझे मिल जाएगा. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे जो पसंद है उसे चुनने का अधिकार मिला.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vogue Arabia (@voguearabia)

ये भी पढ़ें: Rekha ने बिग बी की पोती Aaradhya पर खूब लुटाया प्यार, Aishwarya Rai के साथ फोटो देख लोगों ने यूं किया रिएक्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vogue Arabia (@voguearabia)

प्यार को लेकर खोले दिल के राज

बातचीत के दौरान, दिग्गज एक्ट्रेस से ये भी पूछा गया कि जब वो किसी से या किसी चीज से इतनी गहराई से प्यार करती हैं, तो क्या प्यार गायब हो जाता है? इसपर रेखा ने जवाब दिया, 'नहीं. एक बार रिश्ता जुड़ गया तो हमेशा के लिए जुड़ जाता है. कभी-कभी हम ज्यादा चाहते हैं और कभी-कभी ये बहुत होता है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement