Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rhea Chakraborty Birthday: बॉयफ्रेंड Sushant की मौत, हर एक फिल्म हुई फ्लॉप, विवादों से घिरी रही एक्ट्रेस की जिंदगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस Rhea Chakraborty आज अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं. वो अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी हई हैं. Sushant Singh Rajput की आत्महत्या के बाद उनका नाम खबरों में छाया पड़ा. इसके बाद एक्ट्रेस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

Rhea Chakraborty Birthday: ब�ॉयफ्रेंड Sushant की मौत, हर एक फिल्म हुई फ्लॉप, विवादों से घिरी रही एक्ट्रेस की जिंदगी

Rhea Chakroborty रिया चक्रवर्ती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) का नाम आज हर किसी की जुबान पर रहता है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उन्हें मुख्य आरोपी के रूप में देखा गया. रिया पर एक्टर को खुदखुशी करने के लिए उकसाने और मानसिक रुप से बीमार करने का आरोप लगा. हालांकि अब रिया सभी आरोपों से बरी हो चुकी हैं. रिया अपनी फिल्मों की वजह से कम बल्कि विवादों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहीं. आज एक्ट्रेस अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके बारे में जानिए कुछ खास बातें. 

सुशांत की मौत के बाद बढ़ी मुश्किलें  

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस मामले की जांच कई एजेंसियों के पास गई. जुलाई 2020 में सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई. उनका दावा था कि सुशांत की मौत के समय रिया उनके साथ रिलेशनशिप में थीं और उन्होंने सुशांत के खाते से 17 करोड़ रुपये निकाले थे. इसके बाद सबसे पहले प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने रिया के खिलाफ केस दर्ज किया. फिर ये केस NCB के पास पहुंचा. 

Sushant Singh Rajput

अगस्त 2020 में NCB ने केस दर्ज किया और 8 सितम्बर 2020 को रिया को अरेस्ट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस का पासपोर्ट जमा कर लिया गया था और उनके बैंक खाते और फिक्स डिपोजिट भी फ्रीज कर दिए गए थे. इन सबको रिया ने अपने ऊपर अन्याय बताया था और कहा था कि उनके साथ बिना वजह इतना सब किया गया. 

ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो, बोलीं- मैं तुम्हें मिस करती हूं

महेश भट्ट के साथ रिश्तों पर उठे सवाल 

रिया चक्रवर्ती का महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ रिश्ता भी सुर्खियों में रहा. रिया और महेश भट्ट की ऐसी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुई हैं, जिसके बाद दोनों के रिश्ते पर सवाल उठते रहे थे. रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच साल 2018 से ही बेहतरीन बॉन्डिंग थी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने जीवन में महेश भट्ट की अहमियत को जगजाहिर किया था. 

Mahesh BHatt

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह से वो काफी परेशान थीं. उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट के साथ उनका बाप-बेटी का रिलेशन है और वो महेश साहब को अपना मेंटॉर मानती हैं. रिया ने कहा था कि महेश ही इकलौते शख्स हैं जो किसी के चेहरे से नकाब उतार सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty अपनी दोस्तों के साथ आईं नजर, Instagram पर लिखा- खुशियों के दिन आए वापस

10 साल में फ्लॉप रहा रिया का एक्टिंग करियर 

रिया ने एक्टिंग करियर शुरुआत साल 2009 में की थी. छोटे पर्दे पर एमटीवी रियलिटी शो टीन दिवा (Teen Diva) से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. वो कई शो में बतौर वीजे नजर आ चुकी हैं. रिया चक्रवर्ती ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ म्यूजिक एलबम 'ओए हीरिये' में भी काम किया था. फिल्म 'मेरे डैड की मारुती' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. 2012 में उन्होंने तेलुगु फिल्म तुनेगा-तुनेगा से टॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. उसके बाद वो हिंदी फिल्म 'सोनाली केबल' में नजर आई. रिया ने महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' में भी काम किया था. 

Rhea

रिया ने फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. इस फिल्म में फिर अनुष्का शर्मा नजर आईं थीं. आखिरी बार उन्हें रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आई थीं. साल 2021 में रिलीज हुई इस फिल्म को 2019-20 में शूट किया गया था. इस फिल्म में इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर भी नजर आए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement