Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद अब Rhea Chakraborty की जिंदगी में लौटा प्यार, जानें किसे कर रहीं डेट?

Rhea Chakraborty की डेटिंग लाइफ को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में उनके बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा भी कर दिया गया है.

Latest News
Sushant Singh Rajput के निधन के बाद अब Rhea Chakraborty की जिंदगी में लौटा प्यार, जानें किसे कर रहीं डेट?

Rhea Chakraborty Rumored Boyfriend: रिया चक्रवर्ती की डेटिंग लाइफ की चर्चाएं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद ये सामने आया था कि वो एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को डेट कर रहे थे. उनके जाने के बाद घरवालों ने रिया पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. इसके बाद रिया एनसीबी के निशाने पर भी आ गई थीं. उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. वो लगातार मुश्किलों में घिरी रहीं थीं लेकिन अब रिया, पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ रही हैं और सुशांत ने निधन के 2 सालों बाद उनकी जिंदगी में प्यार (Rhea Chakraborty Boyfriend) भी लौट आया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो लंबे समय से खास दोस्त रहे एक शख्स को डेट कर रही हैं.

Rhea Chakraborty के Boyfriend को लेकर हो रही चर्चा

रिया चक्रवर्ती हमेशा अपने रिश्ते को लेकर प्राइवेट ही रही हैं. वहीं, 2020 के बाद से पब्लिक ट्रायल का सामना कर रहीं रिया और भी ज्यादा प्राइवेट हो गई हैं. इस बीच हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में रिया की डेटिंग लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासा किया गया है. रिपोर्ट में सूत्रों को हवाले से दावा किया गया है कि सुशांत के निधन के 2 सालों बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में प्यार लौट आया है और वो सुहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं. हालांकि, अभी तक ये अफवाहें ही हैं लेकिन इन खबरों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty ने मानी Sushant Singh Rajput के लिए ड्रग्स खरीदने की बात? जानिए क्या है NCB चार्जशीट में

Bunty Sajdeh (Photo Credit- Seema Sajdeh Instagram)

कौन हैं Bunty Sajdeh

बता दें कि बंटी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े सेलेब्स को मैनेट करने वाले मशहूर टेलेंट मैनेजमेंट फर्म के मालिक हैं. वो काफी समय से रिया के खास दोस्त भी हैं. रिया जब मुश्किल दौर का सामना कर रही थीं तब बंटी उनके साथ खड़े रहे थे.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को हो सकती है 20 साल की जेल!

रिया चक्रवर्ती खुद भी बंटी की क्लाइंट भी रह चुकी हैं. बंटी सजदेह की एजेंसी कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन सहित स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के कई बड़े नामों के काम संभालती है. रिया से पहले सोनाक्षी सिन्हा के साथ डेटिंग की अफवाह को लेकर भी चर्चाओं में रह चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement