Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rhea Chakraborty ने किया था सुशांत सिंह राजपूत पर ब्लैक मैजिक? एक्ट्रेस ने सालों बाद बॉयफ्रेंड की मौत पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन, ट्रोल्स और अपनी लाइफ में आए तीन सालों में बदलाव को लेकर बात की है.

Latest News
Rhea Chakraborty ने किया था सुशांत सिंह राजपूत पर ब्लैक मैजिक? एक्ट्रेस ने सालों बाद बॉयफ्रेंड की मौत पर तोड़ी चुप्पी

Rhea Chakraborty sushant Singh Rajput

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. वे हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. हालांकि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद वह अक्सर ही लोगों के निशाने पर रहती हैं. इसके साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अपनी लाइफ में आए बदलावों और चीजों पर खुलकर बात की है. 

दरअसल, इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में राजदीप सरदेसाई संग रिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि लाइफ एक सर्कल है और बीते तीन सालों में लाइफ काफी बदल गई है. उन्होंने बताया कि तीन साल पहले जब मेरा इंटरव्यू लिया गया था तब मुझे बुलाया नहीं गया था, अब मुझे इनवाइट किया गया है. उन्होंने कहा कि अब मैं मीडिया से बात कर रही हूं और अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हूं. new Me बहुत अलग है. पहले 31 साल की उम्र में मुझे अपने अंदर एक 81 साल की बुजुर्ग महिला जैसा महसूस होता था. मुश्किल टाइम में आप या तो देवदास बन सकते हैं या फिर थेरेपी ले सकते हैं. मैंने थेरेपी का सहारा लिया. 

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty: कैमरे के सामने OOPS Moment का शिकार हुईं रिया चक्रवर्ती, पलटकर पैपराजी को लगा दी फटकार

रिया ने कहा कि उन्हें चुडैल नाम पसंद आया

एक्ट्रेस ने इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी बात की है. उन्होंने कहा कि जब मैं लोगों की शकलें देखती हूं, तो लोग मुझे ऐसे देखते हैं, जैसे कि मैंने कुछ किया है. या सच में मेरे साथ गलत हुआ है. मैं लोगों के चेहरे पढ़ सकती हूं, मुझे चुडैल नाम पसंद आया, मेरे ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ा, क्या पता सच में मुझे ब्लैक मैजिक पता हो, लोग समाज में कहते हैं कि शादी के बाद आदमी ज्यादा ड्रिंक करता है तो लोग कहते हैं कि देखो औरत के आने से ये सब हुआ. अगर उसका करियर गिरता तो लोग कहते कि देखो जबसे ये आई तब से ये हुआ. 

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty B'day: बॉयफ्रेंड Sushant Singh Rajput की हत्या के आरोप में बिखरा करियर, विवादों से रहा है नाता

साल 2020 में हुआ था सुशांत का निधन

आपको बता दें कि साल 2020 में 14 जून को जानें माने एक्टर रहे सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. इस खबर से पूरे बॉलीवुड में सनसनी मच गई थी. वहीं, एक्टर की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे थे. क्योंकि उस दौरान दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके साथ ही रिया को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था.

रोडीज 19 में नजर आ रही हैं रिया

वहीं, आपको बता दें कि रिया इन दिनों रोडीज 19 में नजर आ रही हैं. वह इस शो में गैंग लीडर के तौर पर दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उनके साथ गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला भी हैं. वहीं, सोनू सूद शो के होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement