Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput केस में शॉकिंग अपडेट के बीच Rhea Chakraborty के पोस्ट ने खींचा ध्यान, जानें पूरा मामला

Sushant Singh Rajput केस में आए नए और चौंकाने वाले अपडेट को बीच Rhea Chakraborty का पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Sushant Singh Rajput केस में शॉकिंग अपडेट के बीच Rhea Chakraborty के पोस्ट ने खींचा ध्यान, जानें पूरा मामला

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस ने दुनियाभर को हिलाकर रख दिया था. वहीं, उनके निधन के दो सालों बाद हाल ही में एक चौंकाने वाला अपडेट सामने आया है. जिस हॉस्पिटल में दिवंगत अभिनेता सुशांत का पोस्टमार्टम हुआ था वहां के मॉर्चुरी स्टाफ ने आत्महत्या नहीं बल्कि सुशांत की हत्या की तरफ इशारा किया है. वहीं, इसके बाद से सुशांत का केस को लेकर जबरदस्त हंगामा शुरू हो गया है. इन सबके बीच हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का लेटेस्ट एक पोस्ट चर्चाओं में आ गया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस को बदलकर रख देने वाला ये बयान सामने आने के बाद कई सेलेब्स ने पूरे मामले पर रिएक्शन दिया है. वहीं, इन सबके बीच रिया के पोस्ट को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. कई लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये इस केस से जुड़ा कोई पोस्ट तो नहीं. दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक नोट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि 'जब भी आपको आने वाले समय में आपको अपनी हिम्मत पर कोई शंका हो तो याद रखना कि आप आग पर चले हो, बाढ़ से बचे हो और कई मुश्किलों का सामना किया है'. रिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के निधन के बाद अब Rhea Chakraborty की जिंदगी में लौटा प्यार, जानें किसे कर रहीं डेट?

Rhea Chakraborty Post Viral After Sushant Singh Rajput Case Update

बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार वालों ने कई चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. सिर्फ यही नहीं जब सुशांत केस में ड्रग्स एंगल से जांच चल रही थी तब रिया का नाम सामने आया था और इसके बाद उन्हें समय तक जेल भी जाना पड़ा था, हालांकि बाद में उन्हें रिहा भी कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty ने मानी Sushant Singh Rajput के लिए ड्रग्स खरीदने की बात? जानिए क्या है NCB चार्जशीट में

जेल से वापस आने के बाद भी रिया की मुश्किलें कम नहीं हुईं. कई सेलेब्स से तो रिया को खूब सपोर्ट मिला लेकिन आम लोगों ने एक्ट्रेस पर सवाल उठाए थे. उनके करियर पर भी बुरा असर पड़ा था. रिया के एक दोस्त ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि एक्ट्रेस को ज्यादा फिल्में भी नहीं मिल रही थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement