Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों 19 साल बड़े Shah Rukh Khan की मां बनी ये एक्ट्रेस, जानें वजह

फिल्म जवान(Jawan) में रिद्धि डोगरा ने शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की कावेरी अम्मा का रोल अदा किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह बताई है.

Latest News
क्यों 19 साल बड़े Shah Rukh Khan की मां बनी ये एक्ट्रेस, जानें वजह

Ridhi Dogra Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान(Jawan) 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज होते ही इसने कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं और बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. वहीं, फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कई कलाकारों ने एक्ट किया है, जिसमें से रिद्धि डोगरा शाहरुख खान की मां कावेरी अम्मा का रोल किया है. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने इस कैरेक्टर और शाहरुख खान के साथ काम करने के एक्सपीरियंस और उनके काम को लेकर डेडिकेशन पर बात की है.

दरअसल, रिद्धि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने कावेरी अम्मा बनने की जर्नी के बारे में बात की है. वहीं, वीडियो में एक्ट्रेस कावेरी अम्मा के रोल के लिए तैयार होते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान कई वीडियो क्लिप को एक साथ मर्ज करके तैयार किया है और फैंस के साथ शेयर किया है. वहीं, उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में एक लंबा सा नोट लिखा है.

ये भी पढ़ें- Pitchers 2 फेम Ridhi Dogra ने कही दिल की बात, 'नहीं चाहती 2 करोड़ लोग मेरे जिस्म को घूरें'

जवान को रिद्धि ने बताया ब्लॉकबस्टर

रिद्धि ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- यह फिल्म ब्लॉकबस्टर है. जब भी मैं जवान के सेट पर होती थी, तो यही कहती थी, आप सभी फिल्म को एक त्योहार के तौर पर मना रहे हैं, जिसे मैं भी इस लंबी पोस्ट के साथ मनाना चाहती हूं. जो कोई भी इससे रिलेट करता है ये उसके लिए है. 

रिद्धि ने फैंस को कहा थैंक्यू

उन्होंने आगे लिखा- फिल्म में मेरे योगदान को एक्सेप्ट करने वाले सभी लोगों के लिए मैं शब्दों से परे आभारी हूं. यह एक आर्टिस्ट को रिस्क लेते रहने का साहस देता है और मैं इसके लिए आपको दिल से शुक्रिया कहती हूं. मैं बहुत लकी हूं और मुझे बहुत कुछ फील हो रहा था. एक पर्सन के तौर पर. एक एक्टर के तौर पर, एक फैन को लेकर, सब जंबल अप हो गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

कावेरी अम्मा बनने की बताई वजह

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने कावेरी अम्मा का रोल निभाने का फैसला क्यों लिया और लिखा- एक एक्टर के तौर पर मैंने सोचा, वाह यह एटली की फिल्म है और मैं ओल्ड का रोल निभा रही हूं और वो भी शाहरुख खान के लिए, क्या मैं पागल हूं? और मैंने इसे करने का फैसला किया, इसके किक के लिए. अन्कम्फर्टेबल हो जाना, पागल बने रहने के लिए. असुर, बदतमीज दिल, पिचर्स, लकड़बग्घा के शेड्यूल के बीच में, मेरे किरदारों को आराम से दिखाने के लिए बेहतर जगहें, जवान एक टेस्ट और एक गोल्डन चांस था. 

ये भी पढ़ें-Jawan के ओपनिंग कलेक्शन से शॉक्ड हुए SS Rajamouli, Shah Rukh Khan की तारीफ में कही ये बात

शाहरुख को लेकर रिद्धि ने कही ये बात

इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम को लेकर भी बात की है. उन्होंने लिखा- आखिर में एक फैन के रूप में, खैर मैं स्पीचलेस और डंबफाउंडीड थी. और पुराने जमाने के प्रोस्थेटिक ने मेरे स्वैग में बिल्कुल भी हेल्प नहीं की. लेकिन शाहरुख खान को सेट पर देखना, उनका डेडिकेशन, उनका पेशेंस. फोकस, लार्ज पिक्चर को लेकर कमिटमेंट एक प्रिवलेज है. मुझे पता है कि मेरे पास आपका फेवरेट कोस्टार कौन है, का लाइफ लॉन्ग उत्तर है. इसके साथ ही आखिर में एक्ट्रेस ने टीम को लेकर धन्यवाद कहा. 

फिल्म ने दो दिनों में कमाए इतने करोड़

बता दें कि एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में. फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति के अलावा  रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, आलिया कुरैशी जैसे कलाकार हैं. इसके साथ ही दीपिका ने फिल्म में कैमियो किया है. वहीं, फिल्म ने अपने 2 दिनों में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement