Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बीवी किचकिच करे तो उठाओ चप्पल', Riteish Deshmukh ने पतियों को दी ऐसी सलाह, वीडियो देख चौंके लोग

Riteish Deshmukh ने अपनी मजेदार Instagram Reel में पतियों को बताया है कि जब बीवी गुस्सा हो जाए तो उन्हें क्या करना चाहिए.

'बीवी किचकिच करे तो उठाओ चप्पल', Riteish Deshmukh ने पतियों को दी ऐसी सलाह, वीडियो देख चौंके लोग

Riteish Deshmukh Instagram Reel: रितेश देशमुख का वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी फिल्मों के साथ- साथ सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. वो सोशल अकाउंट पर आए दिन दिलचस्प वीडियोज शेयर करके दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में रितेश का एक ऐसा ही वीडियो (Riteish Deshmukh Instagram Reel) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश दुनिया भर के पतियों को एक नसीहत देते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो में बताया है कि जब पत्नी नाराज हो तो क्या करना चाहिए. हालांकि, सलाह देते हुए एक्टर ने जो कह डाला उसे सुनकर कई लोग हैरान रह गए हैं.

दरअसल, विरल भयानी ने हाल ही में रितेश देशमुख का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रितेश का मूछों वाला लुक दिख रहा है. उन्होंने व्हाइट रंग की स्वेटशर्ट पहनी हुई है और वो हाथ में एक चप्पल लिए हुए दिख रहे हैं. वीडियो में मुंह बनाते हुए रितेश कह रहे हैं कि 'अगर आपकी बीवी ज्यादा किचकिच करे तो उठाओ चप्पल... और पहनकर सीधा बाहर निकल जाओ. ज्यादा कुछ सोचना भी मत, वरना लेने के देने पड़ जाएंगे'. यहा देखें वायरल हो रही रितेश की ये इंस्टाग्राम रील-

ये भी पढ़ें- Riteish Deshmukh का बीवी Genelia से हुआ झगड़ा? सबके सामने बाइको बुलवाया सॉरी

रितेश ने ये वीडियो फनी अंदाज में बनाया है और उनकी पतियों को दी गई ये सलाह लोगों को खूब हंसा रही है. बता दें कि रितेश और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ही वीडियोज शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. बॉलीवुड के ये क्यूट कपल लोगों को अपनी इंस्टा रील के जरिए फैंस को खूब हंसाते हैं. रितेश और जेनेलिया इससे पहले अपनी मराठी फिल्म 'वेड' की वजह से सुर्खियों में रहे थे. लवस्टोरी वाली इस फिल्म को खूब तारीफें और अवॉर्ड्स भी मिले थे.

ये भी पढ़ें- Riteish Deshmukh ने मजबूरी में की थीं सेक्स कॉमेडी फिल्में, बोले- उस वक्त मेरे पिता मुख्यमंत्री थे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement