Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Genelia D'souza प्रेग्नेंट हैं, पढ़ें पति Riteish Deshmukh का क्या है इस पर कहना

रितेश देशमुख(Riteish Deshmukh) ने पत्नी जेनेलिया डिसूजा(Genelia Dsouza) की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने इसको लेकर पोस्ट शेयर कर खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
क्या Genelia D'souza प्रेग्नेंट हैं, पढ़ें पति Riteish Deshmukh का क्या है इस पर कहना

Riteish Deshmukh Genelia D'souza 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रितेश देशमुख(Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा(Genelia Dsouza) बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी कपल हमेशा छाया रहता है. कपल की शादी को एक लंबा वक्त बीत चुका है और रितेश जेनेलिया के दो बच्चे है. इन सभी के बीच कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसे देख लोगों ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने को लेकर कई सवाल कर डाले थे. इसी को लेकर रितेश ने रिएक्ट किया है.

दरअसल, रविवार को जेनेलिया और रितेश किसी इवेंट में पहुंचे थे. इस दौरान कपल एक साथ हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे थें. वहीं, जेनेलिया ने इस दौरान ब्लू कलर की शॉर्ट फ्लेयर्ड ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस के आउटफिट को देख कर लोग अंदाजा लगा रहे थे कि जेनेलिया प्रेग्नेंट हैं. क्योंकि जेनेलिया लगातार अपने पेट पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रही थीं. 

ये भी पढ़ें- 'बीवी किचकिच करे तो उठाओ चप्पल', Riteish Deshmukh ने पतियों को दी ऐसी सलाह, वीडियो देख चौंके लोग

रितेश ने पोस्ट कर कही ये बात

सोशल मीडिया पर जेनेलिया की प्रेग्नेंसी की उड़ती खबरों पर रितेश ने बेहद मजेदार अंदाज में रिएक्ट किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस दौरान उस इवेंट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें जेनेलिया और रितेश साथ दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा- मुझे 2-3 और होने पर कोई परेशानी नहीं है, लेकिन अनफॉर्चूनेटली ये अफवाहें झूठी हैं. 

 Riteish Deshmukh Genelia D'souza

ये भी पढ़ें- Riteish Deshmukh का बीवी Genelia से हुआ झगड़ा? सबके सामने बुलवाया सॉरी

साल 2012 में हुई थी शादी

वहीं, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की शादी साल 2012 में हुई थी. दोनों की शादी हिंदू और ईसाई रीति रिवाजों से हुई थी. कपल ने साल 2014 में अपने पहले बेटे रियान का वेलकम किया था और साल 2016 में दोनों ने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement