Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRKPK First Day Box Office Collection: जानें कितना कमाएगी रणवीर आलिया की फिल्म? आंकड़े सुनकर होश उड़ जाएंगे

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं.

Latest News
RRKPK First Day Box Office Collection: जानें कितना कमाएगी रणवीर आलिया की फिल्म? आंकड़े सुनकर होश उड़ जाएंगे

RRKPK Advance Box Office Report: राकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) आज यानी 28 जुलाई को रिलीज हो गई है. इस फिल्म के जरिए करण जौहर (Karan Johar) ने करीब 7 साल बाद डायरेक्टर के तौर पर वापसी की है. बड़े- बड़े स्टार्स, सक्सेसफुल डायरेक्ट और ग्रैंड सेट से तैयार हुई इस फिल्म से प्रोड्सर्स को भी अच्छी खासी कमाई की उम्मीद है. हाल ही में इस फिल्म के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की एडवांस रिपोर्ट (RRKPK First Day Box Office Collection) सामने आई है.

मेकर्स को हैं उम्मीदें

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' करण जौहर की सिग्नेचर फिल्म मानी जा रही है. ये एक इमोशनल ड्रामा से भरी पारिवारिक रोमांटिक फिल्म है. इस फिल्म में ग्रैंड सेट और बड़े- बड़े स्टार्स की लाइन देखने को मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर और इसके गाने खूब पसंद किए गए हैं, इसलिए इस फिल्म से मेकर्स को तगड़ी उम्मीदें हैं. इस बीच इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया गया है कि RRKPK पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगी.

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ऑनलाइन हुई लीक, रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म की कमाई पर पडे़गा असर

पहले दिन होगी कितनी कमाई?

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन का अंदाजा इसकी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट के जरिए लगाया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की रिलीज से पहले 80 हजार टिकट बिक थे. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म रिलीज से पहले यानी गुरुवार रात तक लगभग 1 लाख 30 हजार से ज्यादा टिकट बुक हुए थे. इस हिसाब से फिल्म की कमाई 4 करोड़ के करीब पहुंच गई है. अगर ये दावे सही हैं तो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर ले जाएगी. हालांकि, सही आंकड़े कल यानी 29 जुलाई को ही सामने आएंगे.

ये भी पढ़ें- RARKPK Review: किसी ने बताया टॉर्चर, किसी ने धमाकेदार, देखने से पहले पढ़ लें असली रिव्यू

बात करें तो सोशल मीडिया पर मिल रहे फिल्म को रिव्यूज की तो कई लोगों को इस फिल्म हर एक बात पसंद आई है तो कई लोगों ने फिल्म की कहानी को बकवास बताया है. रणवीर और आलिया की फिल्म को मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement