Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar ने Alia Bhatt को इस फिल्म के सेट पर किया था खूब 'टॉर्चर', फिर मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

Karan Johar ने फिल्म Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani में एक गाने की शूटिंग के दौरान Alia Bhatt के साथ ऐसा सलूक किया जिसके लिए उन्हें बाद में माफी मांगनी पड़ी. करण ने खुद कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ गलत किया.

Karan Johar ने Alia Bhatt को इस फिल्म के सेट पर किया था खूब 'टॉर्चर', फिर मांग�ी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

 Karan Johar apologises Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग तुम क्या मिले (Tum Kya Mile) भी सामने आ चुका है. इसी बीच आलिया भट्ट ने सॉन्ग का एक BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें गाने के पीछे की तैयारियां और झलक दिखाई गई हैं. इसी वीडियो में करण जौहर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से माफी मांगी है, लेकिन क्यों? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर. 

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पर फिल्माया ये सॉन्ग तुम क्या मिले तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को ये गाना काफी पसंद आया है और ये इस साल के हिट सॉन्ग की लिस्ट में शामिल हो गया है. वहीं एक BTS वीडियो में देखा जा सकता है कि करण आलिया से मांफी मांग रहे हैं. दरअसल उन्होंने एक्ट्रेस को कड़कड़ाते ठंड के मौसम में शिफॉन साड़ी पहनाई, जबकि रणवीर सिंह जैकेट में थे. इस बीटीएस वीडियो में केजेओ ने आलिया को प्रताड़ित करने के लिए उनसे माफी मांग है.

वीडियो में डायरेक्टर ने बताया कि कश्मीर में गाने की शूटिंग के दौरान कई चीजें हो रही थीं. आलिया ने कहा 'मैं शिफॉन साड़ी में थी'. इसके बाद केजेओ ने कड़ाके की ठंड में उसे ऐसा करने के लिए मजबूर करने के लिए तुरंत उससे माफी मांगी. उन्होंने कहा, 'हे भगवान, हां मेरा मतलब है कि हमने तुम्हें टॉर्चर (प्रताड़ित) किया. मुझे माफ करें.'

ये भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer: कहीं देखी देखी सी लगी रॉकी और रानी की लव स्टोरी? फैमिली ही बनी विलेन

इस वीडियो में आलिया ने बताया कि राहा को जन्म देने के बाद ये उनकी शूटिंग का पहला सॉन्ग है. इसके साथ ही उन्हें रानी के लुक के लिए मेकअप करते हुए देखा गया. वो कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूटिंग के वक्त रणवीर सिंह के साथ मस्ती करती दिखीं. उनके साथ करण भी नजर आए.

ये भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani में होगी Shah Rukh Khan की एंट्री? खुद Karan Johar ने दिया बड़ा हिंट

फिलहाल फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो ये एक फैमिली ड्रामा है. इसमें रोमांस और कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिलने वाला है. रॉकी और रानी अपनी लव स्टोरी को सक्सेसफुल बनाने के लिए एक दूसरे के घर पर 3-3 महीने रहने की शर्त रखते हैं. वो इसलिए अगर वो 3 महीने एक दूसरे के परिवार के साथ रह सकते हैं तो उन्हें आगे कोई परेशानी नहीं आएगी. इस फिल्म में दोनों के जीवन में कई चैलेंज आने वाले हैं. ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement