Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Shetty: 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान घायल हुए रोहित शेट्टी, अस्पताल में भर्ती

Rohit Shetty अपनी अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Latest News
Rohit Shetty: 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान घायल हुए रोहित शेट्टी, अस्पताल में भर्ती
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rohit Shetty Gets Injured: रोहित शेट्टी को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि डायरेक्टर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए जिसके बाद उन्हें कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबर है कि डायरेक्टर कार चेज सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ. हालांकि, फिलहाल उनकी हालत ठीक बताई जा रही है. 

मिली जानकारी के मुताबिक, 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग चल रही थी. इस बीच रोहित एक कार चेज सीक्वेंस को शूट कर रहे थे, तभी उनके हाथ में चोट लग गई. इसके बाद आनन-फानन में प्रोडक्शन टीम डायरेक्टर को लेकर अस्पताल पहुंची और फिर उन्हें भर्ती किया गया. कामिनेनी हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने रोहित शेट्टी के हाथ की  एक माइनर सर्जरी भी की है. 

यह भी पढ़ें- Naresh Babu-Pavitra Lokesh के Kiss वाले वीडियो पर फूटा तीसरी पत्नी का गुस्सा, बोलीं 'चौथी शादी नहीं करने दूंगी'
 
ड्रीम प्रोजेक्ट पर कर रहे हैं काम
गौरतलब है कि रोहित शेट्टी को उनके दमदार एक्शन के लिए जाना जाता है. डायरेक्टर की फिल्मों में भर-भरकर एक्शन सीन्स देखने को मिलते हैं. यही वजह है कि फैंस उनकी हर फिल्म का बेसबरी से इंतजार करते हैं. वहीं, 'इंडियन पुलिस फोर्स' भी रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है. बताया जा रहा है कि यह वेब सीरीज उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है. सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

इससे पहले हाल ही में फिल्ममेकर की फिल्म 'सर्कस' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. सर्कस में रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलिन और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें- Rajeev Sen-Charu Asopa: तलाक की खबरों के बीच रोमांटिक हुए चारु-राजीव, बाहों में बाहें डालकर किया डांस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement