Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra के प्रमोशन के लिए RRR के डायरेक्टर S. S. Rajamouli वसूली थी इतनी मोटी रकम? सामने आई सच्चाई

Brahmastra के मेकर्स अपनी फिल्म हर कीमत पर हिट कराना चाहते हैं, जिसके लिए वे कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

Latest News
Brahmastra के प्रमोशन के लिए RRR के डायरेक्टर S. S. Rajamouli वसूली थी इतनी मोटी रकम? सामने आई सच्चाई

SS RAJAMAULI : एस एस राजामौली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)- आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) घरेलू बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्ड वाइड सभी रिकॉर्ड तोड़ रही हैं. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन बनी फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया. फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स (Dharma Productions) की तरफ से प्रोड्यूस किया गया है. वहीं आरआरआर (RRR) के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamauli) ने फिल्म की तेलुगु रिलीज के लिए अपना पूरा सपोर्ट किया है.

हाल ही में ऐसी अटकलें हैं कि तेलुगु के सबसे प्रसिद्ध निर्देशक एसएस राजामौली को करण जौहर की फिल्म को तेलुगु भाषी राज्यों - आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करने के लिए 10 करोड़ रुपये का पेमेंट किया गया है. इस तरह राजामौली किसी भी फिल्म का प्रमोशन के इतनी बड़ी राशि की पेमेंट वाले पहले डायरेक्टर हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे Ranbir-Alia की फिल्म, जानिए कब, कहां और कैसे

हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है?

अब, बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, एसएस राजामौली के एक करीबी सूत्र ने सभी अटकलों को खारिज कर दिया. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राजामौली उस समय से करण से बेहद करीब थे जब बाहुबली को धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से हिंदी में डिस्ट्रीब्यूटर किया गया है. राजामौली भी ब्रह्मास्त्र को पूरी तरह से सपोर्ट करने में सहमत हुए. पैसे के आदान-प्रदान का सवाल नहीं है.

ये भी पढ़ें - SRK के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, 'ब्रह्मास्त्र' डायरेक्टर Ayan Mukerji करने वाले हैं ये काम

वहीं बात करें अयना मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा रही है. ब्रह्मास्त्र ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement