Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raveena Tandon और Naatu Naatu के कंपोजर MM Keeravaani को मिला Padma Shri, राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किया सम्मानित

राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने Raveena Tandon और MM Keeravaani को Padma Shri से सम्मानित किया. इसके बाद दोनों सेलेब्स को बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

Latest News
Raveena Tandon और Naatu Naatu के कंपोजर MM Keeravaani को मिला Padma Shri, राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किया सम्मानित

MM Keeravaani Raveena Tandon received Padma Shri Award

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 74वें गणतंत्र दिवस (Republic Day 2023) पर पद्म पुरस्कारों से सम्मानित होने वाले नामों का एलान किया गया है. इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गजों का नाम शामिल था. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और भारत को ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Awards) दिलाने वाले Naatu Naatu गाने के कंपोजर एमएम कीरावानी (MM Keeravani) को पद्मश्री पुरस्कार (Padma Shri Award) से सम्मानित किया गया. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) ने उन्हें ये उन्हें इस सम्मान से नवाजा. इसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. इस फंक्शन की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही. 

राष्ट्रपति भवन में बीती शाम हुए इस समारोह में राष्ट्रपति ने कुल 56 लोगों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया. इसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दो नाम शामिल हैं. रवीना टंडन को भारतीय सिनेमा में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया. वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक एनवायरमेंटलिस्ट भी हैं और साल 2002 से पेटा के साथ काम रही हैं. वहीं एमएम कीरावानी को ऑस्कर जीतने के बाद ये अवॉर्ड दिया गया.

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के हिट सॉन्ग नाटू-नाटू (Best Original Song Natu Natu) को एमएम कीरावानी ने कंपोज किया है. इस गाने ने हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड जीता. उससे पहले इसने 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का खिताब भी अपने नाम कया था. इससे पहले कीरवानी कई हिट सॉन्ग कंपोज कर चुके हैं जिसमें 'गली में आज चांद निकला', 'जादू है नशा है' शामिल हैं.

वहीं रवीना टंडन ने इंस्टा पर कुछ फोटो शेयर की हैं. इसमें वो अपने परिवार के साथ राष्ट्रपति भवन में अवॉर्ड लेने पहुंची. एक्ट्रेस के फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Padma Shri Award 2023: स्टूडियो में कभी उल्टियां साफ किया करती थीं Raveena Tandon, बताई एक्ट्रेस बनने की कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement