Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan को डेट करने की वजह से Saba Azad को झेलनी पड़ी नफरत, एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Hrithik Roshan संग डेटिंग को लेकर Saba Azad ने खुलकर बात की है. उन्होंने बताया है कि वो किस तरह लोगों की नफरत का सामना कर चुकी हैं.

Latest News
Hrithik Roshan को डेट करने की वजह से Saba Azad को झेलनी पड़ी नफरत, एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Saba Azad On Dating Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन संग डेटिंग पर बोलीं सबा आजाद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हू इस योर गाइनैक' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस सीरीज में सबा एक गाइनेकोलॉजिस्ट के रोल में दिखाई दे रही हैं. ये सीरीज अमेजॉन मिनी टीवी पर आ चुकी है. वहीं, सबा अपनी इस सीरीज के प्रमोशन में जुटी हैं. इस बीच उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ डेटिंग लाइफ पर खुलकर बात की है. सबा के मुताबिक अपनी प्राइवेट लाइफ के लिए कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और वो इस नरफत को कैसे मैनेज करती हैं. उन्होंने इस इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया है कि वो पपराजी कल्चर को लेकर काफी अलग राय रखती हैं.

सबा आजाद ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि 'मैं एक प्राइवेट इंसान हूं, जो लोग भी मुझसे जुड़े हैं वो इस बात के गवाह हैं. मैं मुश्किल से ही बाहर निकलती हूं, मुझे घर पर ही रहना पसंद है. इसलिए ये मेरे लिए डरावना अनुभव था, मैं झूठ नहीं बोलूंगी. मैं भले ही पपराजी कल्चर को पसंद नहीं करती हूं लेकिन मैं इतना जरूर जानती हूं जो शख्स फोटो लेने के लिए पूछ रहा है, वो बस अपना काम कर रहा है'.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने देखी Saba Azad की Who's Your Gynac, गर्लफ्रेंड की तारीफ में कही ये बात

सबा ने ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी बात की. उनका कहना है कि उन्हें ऋतिक को डेट करने की वजह से ट्रोल्स ने निशाना बनाने की कोशिश की. सबा कहती हैं कि 'मुझे थोड़ा वक्त लगा लेकिन अब मैं लाइफ में उस जगह हूं जहां से मुझे बाकी सब सिर्फ बेकार का शोर लगता है क्योंकि नफरत ऐसी है जिसे महसूस करो तो ही फर्क पड़ेगा. मैं पत्थर की नहीं बनी हूं, ऐसी बातों से फर्क पड़ता है. आप बहुत खराब महसूस करते हो. कई बार आप सोचते हो कि मैंने लोगों के साथ ऐसा क्या किया है'.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड हैं प्रेग्नेंट? शेयर किया ऐसा पोस्ट, फैंस हुए कन्फ्यूज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement