Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'रैंप डांस' पर ट्रोल हुईं Saba Azad, वीडियो देख लोग बोले 'Hrithik Roshan को कॉपी करने की फेल कोशिश'

Saba Azad का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रैंप पर डांस करती दिख रही हैं. कई लोग सबा के डांस को Hrithik Roshan से कंपेयर करने लगे हैं.

Latest News
'रैंप डांस' पर ट्रोल हुईं Saba Azad, वीडियो देख लोग बोले 'Hrithik Roshan को कॉपी करने की फेल कोशिश'

Saba Azad, Hrithik Roshan: सबा आजाद, ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) इन दिनों अपनी नई फिल्म के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सबा रैंप वॉक करती दिखाई दे रही हैं. रैंप लॉक के दौरान सबा अचानक डांस करने लगती हैं. सबा के इस 'रैंप डांस' का वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर जहां एक तरफ कई लोग सबा की तारीफें कर रहे हैं. वहीं, कई ट्रोल्स भी एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए हैं और उनके डांस की तुलना ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से करने लगे हैं.

सबा आजाद की फिल्म 'हूज योर गायनेक' हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सबा कई इंटरव्यूज पर्सनल लाइफ पर बात करती दिखाई दी हैं. वहीं, इस बीच वो दिल्ली में एक फैशन शो के दौरान रैंप वॉक करती दिखाई दीं. उन्होंने गोल्डन रंग का बेहद स्टाइलिश को- ऑर्स सूट कैरी किया था. रैंप वॉक करते हुए सबा अपनी ही धुन में अचानक स्टेज पर डांस करने लगीं. उनका ये बिंदास अंदाज कई लोगों को भाया है लेकिन कई लोगों ने एक्ट्रेस के डांस पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. यहां देखें वायरल हो रहा सबा का 'रैंप डांस' वीडियो-

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad के बर्थडे को बनाया खास, Ex-Wife ने कमेंट कर कही ये बात

कई लोगों ने सबा के डांस को ऋतिक रोशन से कंपेयर करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा- 'ये ऋतिक रोशन को कॉपी करने की फेल कोशिश है'. एक ने एक्ट्रेस पर नशे में होने का आरोप लगा दिया है. हालांकि, कई लोग उनके रैंप वॉक पर डांस करके के डेयरिंग मूव की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस फैशन शो में करिश्मा कपूर, कल्कि केकलां जैसी एक्ट्रेसेस भी वॉक करती दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें-  Hrithik Roshan की एक्स-वाइफ Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड को किया Kiss, वीडियो देखकर भड़के ट्रोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement