Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sachin Pilgaonkar-Supriya Pilgaonkar: सुप्रिया को पहली नजर में दिल दे बैठे थे सचिन, ऐसे कही दिल की बात

Sachin Pilgaonkar-Supriya Pilgaonkar आज के दिन अपना जन्मदिन मनाते हैं. इन दोनों कलाकारों की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी खास मानी जाती है. उम्र में 10 साल का फासला होने के बावजूद इन्होंने एक दूसरे से प्यार का इकरार किया.

Latest News
Sachin Pilgaonkar-Supriya Pilgaonkar: सुप्रिया को पहली नजर में दिल दे बैठे थे सचिन, ऐसे कही �दिल की बात

Sachin Pilgaonkar-Supriya Pilgaonkar : सचिन पिलगांवकर-सुप्रिया पिलगांवकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीनएए हिंदी: Sachin Pilgaonkar-Supriya Pilgaonkar: बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) और सुप्रिया पिलगांवकर (Supriya Pilgaonkar) नच बलिए (Nach Baliye) के पहले सीजन में नजर आए थे. अपनी डांस और सिजलिंग केमिस्ट्री से उन्होंने फैंस को दीवाना बना दिया था. यह वह दौर था जब सोशल मीडिया लोगों की धमक से दूर था. इसलिए दर्शकों को अपने प्यार का इजहार करने का एकमात्र तरीका शो में उन्हें वोट देना था. अपने प्यार का इजाहार कर दर्शकों ने सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर  की जोड़ी को नच बलिए पहले सीजन का विजेता बनाया. आज कई साल बीत जाने के बाद भी लोगों को इनकी प्यारी केमिस्ट्री काफी पसंद आती है.

एक चाइल्ड आर्टिस्ट की तरह अपने करियर की शुरुआत करने वाले सचिन पिलगांवकर ने शोले, बालिका बधू और पिया का घर जैसी लोकप्रिय फिल्मों में देखा गया. चार साल की उम्र में उन्होंने एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था और अवतार, सत्ते पे सत्ता, गीत गाता चल जैसी फिल्मों में एक वयस्क के रूप में अपनी परफॉर्मेंस से तारीफें बटोरीं. सचिन कुछ साल बाद निर्देशक बन गए और उनकी दूसरी निर्देशित मराठी फिल्म नवरी मिले नवरियाला के सेट पर उनकी मुलाकात होने वाली पत्नी सुप्रिया से हुई. जब सचिन ने सुप्रिया को स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस देते हुए देखा, उन्हें वहीं पर एक्ट्रेस से प्यार हो गया.

ये भी पढ़ें - Saif Ali Khan के बर्थडे पर हुई शानदार पार्टी, Inside Photos में दिखा पूरा परिवार

पहली नजर का प्यार होने के बाद उन्होंने फिल्म में एक साथ काम किया लेकिन वह कभी भी उसके लिए अपनी भावनाओं को कबूल करने की हिम्मत नहीं जुटा सके. जब उन्होंने हिम्मत जुटाकर सुप्रिया से अपने दिल की बात बताई तो वह चौंक गईं. उन्हें लगा कि सचिन पहले से शादीशुदा हैं लेकिन ऐसा नहीं था. प्रिया 17 साल की थीं और सचिन 27 साल के, लेकिन एक-दूसरे के लिए उनका प्यार आपार था. यह जोड़ी साल 1985 में शादी के बंधन में बंधी.

नवरी मिले नवरियाला में एक एक्टर के रूप में सुप्रिया की पहली फिल्म थी, यह फिल्म सचिन के निर्देशन में बनी थी. इसलिए कई मायनों में सुप्रिया, सचिन को इसका श्रेय देती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, "उन्होंने (सचिन ने) मुझे अभिनय में लाया. अगर यह नहीं होता, तो मैं एक्टिंग नहीं कर पाती. मैं पूरी तरह से एक डायरेक्टर की एक्टर हूं. उन्होंने मुझे बहुत आत्मविश्वास और मार्गदर्शन दिया. एक सच्चा निर्देशक हमेशा एक अभिनेता में बेस्ट लाने की कोशिश करता है. मैं उसके लिए हमेशा उनका आभारी रहूंगा."

ये भी पढ़ें - Ponniyin Selvan I ने रिलीज से पहले ही कर दिया धमाका, दर्शकों को खुश कर देगा Vikram की फिल्म से जुड़ा ये अपडेट

बाद में इस जोड़ी ने 90 के दशक के हिट टीवी सीरीज तू तू मैं मैं में साथ काम किया. इस टीवी सीरीज में सचिन फिर से निर्देशक की कुर्सी संभाल रहे थे. सुप्रिया और रीमा लागू की इस लीड भूमिका वाले टीवी शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement