Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ना नरेंद्र मोदी ना ही केजरीवाल, Devara के इस स्टार ने भर-भर कर की Rahul Gandhi की तारीफ

Devara स्टार Saif Ali Khan ने हाल ही में राजनेता Rahul Gandhi की तारीफ की है. उन्होंने राहुल को बहादुर और ईमानदार नेता बताया.

Latest News
ना नरेंद्र मोदी ना ही केजरीवाल, Devara के इस स्टार ने भर-भर कर की Rahul Gandhi की तारीफ

Rahul Gandhi & Saif Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

27 सितंबर को सिनेमाघरों में देवरा (Devara) फिल्म रिलीज हुई जिसकी काफी चर्चा हो रही है. फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आए. फिल्म में सैफ विलेन के रोल में नजर आए और उनकी काफी तारीफ हो रही है. इसी बीच एक्टर अपनी फिल्म के अलावा एक और वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. सैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जमकर तारीफ की है.

दरअसल इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में सैफ अली खान ने शिरकत की थी. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किस तरह का राजनेता पसंद है, तो सैफ ने कहा 'मुझे बहादुर राजनेता, ईमानदार राजनेता पसंद हैं.' ये बोलते हुए एक्टर ने देश के बहादुर राजनेताओं में से राहुल को चुना और अपनी सार्वजनिक छवि सुधारने का श्रेय उन्हें दिया.  

सैफ अली खान ने कहा 'मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने जो किया वो भी बहुत प्रभावशाली है. एक समय ऐसा भी था जब लोग उनकी कही गई बातों या उनके किए गए कामों का अनादर कर रहे थे. मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत ही दिलचस्प तरीके से कड़ी मेहनत करके इस स्थिति को बदल दिया है.'


ये भी पढ़ें: JR NTR से Saif Ali Khan तक, जानें Devara Part 1 के लिए स्टार्स ने ली कितनी फीस


पैन इंडिया फिल्म देवरा पार्ट 1 शुक्रवार 27 सितंबर को रिलीज हुई थी. इसमें उनके साथ जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर नजर आए. इसमें एक्टर विलेन के रोल में दिखे और उनकी काफी तारीफ हो रही है. फिल्म का निर्देशन कोरातला शिवा ने किया है. इसे अभी तक मिले जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वहीं, ओपनिंग डे पर फिल्म ने शानदार कमाई की है. 


ये भी पढ़ें: Devara के ओपनिंग डे पर JR NTR के फैंस को लगा जोर का झटका, मेकर्स ने कही दी बड़ी बात


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement