Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के बर्थडे पर फैंस को पड़ी लाठियां, वीडियो देखकर भड़क गए लोग

Salman Khan Birthday: सलमान के घर के बाहर उनके फैंस पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया है. इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Salman Khan के बर्थडे पर फैंस को पड़ी लाठियां, वीडियो देखकर भड़क गए लोग

Lathi Charge At Salman Khan Fans: सलमान खान के फैंस पर लाठी चार्ज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan Birthday) ने आज अपना 57वां बर्थडे सेलीब्रेट किया है. इस खास दिन को सलमान ने अपने परिवार के साथ मिलकर मनाया है. सलमान को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बर्थडे विशेज तो मिल ही रही हैं और इसके साथ ही कई लोग उनके घर के बाहर भी जमा हो गए. सलमान को जब पता चला कि उनके फैंस बाहर उन्हें बर्थडे विश करने के लिए आए हैं तो वो बालकनी में फैंस को ग्रीट करने के लिए पहुंच गए. हालांकि, सलमान के घर के बाहर फैंस के साथ चौंकाने वाली घटना हुई है. उन पर पुलिस लाठी चार्ज करती दिखाई दी है.

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान के घर पर जबरदस्त भीड़ जमा हुई है. सलमान अपने फैंस को घर के बाहर देखकर बालकनी में आते हैं और इसके बाद वो हाथ उठाकर सभी को ग्रीट करते हैं. सलमान तो बालकनी से चले जाते हैं और इसके बाद फैंस बेकाबू हो जाते हैं और बैरीकेड क्रॉस करने की कोशिश करते हैं. सलमान के घर के बाहर तैनात पुलिस उन्हें रोकने की कोशिश करती है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने किया एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को Kiss, Birthday Party की तस्वीरें वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस जब फैंस को रोकने में नाकामयाब होती तो उन्हें फैंस पर लाठी चार्ज करना पड़ता है. पुलिस लाठी मारकर फैंस को रोकती है लेकिन इसकी वजह से काफी भगदड़ मच जाती हैं. वहीं, इस वीडियो पर मिल रहे लोगों के रिएक्शन को देखें तो लोग सलमान के फैंस के साथ हो रहे बर्ताव को देखकर हैरान हैं. लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए इस पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: वर्जिनिटी से रेप तक, जब शॉकिंग बयानों में बुरे फंसे 'दबंग', पिता को मांगनी पड़ी माफी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement