Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एब्यूसिव रिलेशनशिप पर किया खुलासा, इस बड़े सुपरस्टार को लेकर लिखा पोस्ट

सलमान खान(Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली(Somy Ali) ने अपने एब्यूसिव रिलेशनशिप को लेकर पोस्ट शेयर किया है और एक बड़े सुपरस्टार को लेकर दावा किया है.

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एब्यूसिव रिलेशनशिप पर किया खुलासा, इस बड़े सुपरस्टार को ल�ेकर लिखा पोस्ट

Somy Ali

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान(Salman Khan) की गर्लफ्रेंड अक्सर चर्चा में रही हैं. एक्टर के कई एक्ट्रेस और मॉडल के साथ रिलेशनशिप रहे हैं. इसमें से एक सोमी अली(Somy Ali) भी हैं. सोमी अली के साथ एक्टर काफी वक्त तक रिलेशनशिप में रहे थे. वहीं एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली एक बार फिर से चर्चा में हैं. सोमी अली ने अपने साथ हुए एब्यूजिव व्यवहार को लेकर बात की है. दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के साथ एक बहुत लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री में अपने साथ हुए बुरे बर्ताव को लेकर बात की है. 

इंस्टाग्राम पर सोमी ने कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पोस्ट हटाने के लिए कहा जाएगा. उनकी मानसिक स्वास्थ्य पर सवाल उठाए जाएंगे और शराब पीने की बुरी आदत को लेकर भी बातें बनाई जाएंगी, लेकिन वह फिर भी सच्चाई बताएंगी. बता दें कि सोमी ने अपने पोस्ट में सलमान खान, सुभाष घई, जिया खान, बिल कॉस्बी और हार्वे विंस्टीन जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है. 

ये भी पढ़ें- Luxury Lifestyle : 9 करोड़ की है सलमान खान की सबसे महंगी गाड़ी, चार अन्य कारें हैं करोड़ पार की

सोमी ने बड़े सुपरस्टार को लेकर लिखा पोस्ट

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- मुझे पोस्ट हटाने के लिए कहा जाएगा. मुझसे मेरी मैंटल हेल्थ के बारे में पूछताछ की जाएगी. मेरी शराब पीने की समस्या के बारे में बातें की जाएंगी, फिर भी मैं जारी रखूंगी क्योंकि आप उस अपमान, हर तरह के टॉर्चर से नहीं गुजरे हैं, जबकि किसी ने भी आपका पक्ष नहीं लिया, क्योंकि आप एक एब्यूज करने वाले एक बड़े स्टार हो और तुम उसके दोस्त हो. वह आपका करियर बना या फिर बिगाड़ सकता है. आपको अपने दोस्तों पर भरोसा था और आपने मान लिया था कि वो आपके लिए स्टैंड लेंगे और आप सब कुछ जानते थे, क्योंकि आपने उन्हें सचमुच बताया था और उन्होंने इसे कई बार देखा था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने जिस काले हिरण का किया था शिकार, उसका स्मारक बना रहा है बिश्नोई समाज

ट्रोल्स को लेकर भी सोमी ने कही यह बात

उन्होंने आगे लिखा- क्या मैं एक बहुत अच्छे इंसान को जोड़ सकती हूं, जिसने कहा था कि यह बुरा व्यवहार करने वाला एक बहुत ही प्यारा इंसान है. याद रखें मैं एक ऐसे एक्टर के बारे में बात कर रही हूं जिसके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है, लेकिन मैं यह भी जानती हूं कि वह बंधा हुआ क्यों है. इस मामले में आप मुझे कभी चुप नहीं कराएंगे और इसका भी अंत होगा, एक डरावनी फिल्म जिसका अंत बहुत अच्छा होगी और इससे पहले कि आप  बेचारे लोगों को ट्रोल करें तो मेरी तरफ से ना है, मेरे पास इतना समय नहीं कि पढ़ने बैठूं. आपको मेरी लाइफ जीने का शौक नहीं था. 

इससे पहले भी सोमी कर चुकी हैं पोस्ट

आपको बता दें कि इससे पहले भी सोमी ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर बात की थी. उन्होंने इस संबंध में कई पोस्ट साझा किए थे. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का उदाहरण भी दिया था कि कैसे ऐश्वर्या राय पास्ट में अपने एब्यूजिव रिश्ते से दूर चली गई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement