Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh Viral Video: बिजली के खंभे पर चढ़ गई 3 बच्चों की मां, घंटों चला फिल्मी ड्रामा, प्यार का था मामला

Uttar Pradesh Viral Video: महिला का पड़ोसी गांव के व्यक्ति से पिछले सात साल से अफेयर चल रहा था, जिसकी जानकारी उसके पति को लग गई थी.

Latest News
Uttar Pradesh Viral Video: बिजली के खंभे पर चढ़ गई 3 बच्चों की मां, घंटों चला फिल्मी ड्रामा, प्यार का था मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Uttar Pradesh Viral Video: आपके शोले फिल्म का वो सीन याद है, जिसमें धर्मेंद्र अपने प्यार को पाने के लिए वाटर टैंक पर चढ़कर ड्रामा करता है. असल जीवन में भी ऐसा ही ड्रामा उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के पिपराइच में देखने को मिला है. बस फर्क इतना था कि पिपराइच में पुरुष नहीं बल्कि एक महिला वाटर टैंक के बजाय बिजली के खंभे पर चढ़ गई. आपको सुनने में ये बात शायद फिल्मी लग रही होगी, लेकिन यह अजब-गजब काम पिपराइच में बुधवार को उस समय देखने को मिला, जब तीन बच्चों की मां का दूसरे व्यक्ति के साथ लव अफेयर होने की जानकारी उसके पति को लग गई. महिला के पति ने उसे डांट दिया, जिससे नाराज होकर 34 साल की महिला बिजली के खंभे पर चढ़ गई और जमकर हंगामा मचाया. महिला के इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है, जिसे लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं और हंस भी रहे हैं.

खंभे पर चढ़कर की प्रेमी को अपने साथ घर में रखने की मांग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिपराइच की 34 वर्षीय महिला का पति मजदूरी का काम करता है. दोनों के 3 बच्चे हैं. महिला का पिछले 7 साल से पड़ोसी गांव के एक व्यक्ति के साथ लव अफेयर चल रहा है. गुरुवार को महिला के पति को इस रिलेशनशिप की जानकारी मिल गई. उसने अपनी पत्नी को डांटना शुरू कर दिया. बहस के दौरान महिला गुस्से में दौड़कर 11 हजार केवी के बिजली खंभे पर चढ़ गई. महिला ने खंभे पर चढ़कर चिल्लाना शुरू कर दिया. उसके पति ने नीचे उतरने के लिए कहा तो महिला ने प्रेमी को भी घर में अपने साथ रखने की मांग कर दी.

राहगीरों ने बनाई वीडियो और कर दी वायरल

महिला और उसके पति के बीच चल रहे इस फिल्मी ड्रामे के दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोग उसे बिजली के खंभे से नीचे उतरने के लिए कहने लगे. इसी दौरान वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने हाई-टेंशन लाइन के खंभे पर खड़ी महिला का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद वायरल हो गया है. 

जबरन उतारा गया खंभे से

बताया जा रहा है कि इस पूरे हंगामे के दौरान हाई-टेंशन लाइन में पॉवर कट चल रहा था. इसके चलते महिला की जान बच गई, लेकिन नीचे खड़ी भीड़ उसके साथ अनहोनी होने के खौफ से जूझती रही. कुछ लोगों ने महिला के खंभे पर चढ़े होने की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी. इसके बाद तत्काल पुलिस और बिजली विभाग की टीमें मौके पर पहुंच गई. इन टीमों ने महिला को समझाने की कोशिश की. काफी जद्दोजहद के सीढ़ी लगाकर खंभे पर चढ़ने के बाद महिला को जबरन नीचे उतारा गया. फिलहाल महिला के खिलाफ किसी तरह की कानूनी कार्रवाई की जानकारी नहीं मिल है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement